Saturday, May 11, 2024
Advertisement

पश्चिमी दिल्ली: भीड़ ने वसूली करने वाले दो लोगों की जमकर की पिटाई, एक गाड़ी को भी जलाकर किया खाक

पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में बलराम और प्रमोद नाम के युवकों की जमकर पिटाई की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों शख्स इलाके में बदमाशी वसूली करते थे, जिस वजह से गुस्साई और परेशान भीड़ ने इनकी कुटाई कर दी।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Akash Mishra Updated on: February 28, 2024 16:22 IST
रघुबीर नगर इलाके में भीड़ ने वसूली करने वाले दो लोगों को जमकर कूटा - India TV Hindi
रघुबीर नगर इलाके में भीड़ ने वसूली करने वाले दो लोगों को जमकर कूटा

पश्चिमी दिल्ली से एक मारपीट का मामला सामने आया है। पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में बलराम और प्रमोद नाम के युवकों की जमकर पिटाई की गई है। सूत्र बताते हैं कि दोनो शख्स इलाके में बदमाशी वसूली करते थे। स्थानीय लोग इन दोनों से काफी परेशान थे। इस कारण लोकल लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई की है। रघुबीर नगर इलाके के B1 चौक के पास भारी पुलिस बल तैनात है। इलाके में भीड़ ने प्रमोद की एक गाड़ी को भी जलाकर आग के हवाले केर दिया है।

हाल में एक युवक के सिक्के निगलने का मामला आया था सामने 

हाल में  दिल्ली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था। दिल्ल के सर गंगा राम अस्पताल में एक युवक की आंत से डॉक्टरों ने 39 सिक्के और 37 चुंबक निकाले। जानकारी के अनुसार युवक को 20 दिन से अधिक समय से बार बार उल्टी और पेट दर्द हो रहा था। इस बात को दिखाने के लिए युवक सर गंगा राम अस्पताल, जहां उसे इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया। इसके बाद उसके पेट के किए गए एक्स-रे में सिक्के और चुंबक मालूम हुए। 

इसलिए निगल रहा था सिक्के 

डॉक्टरों ने कहा कि मरीज के पेट से कुल 39 सिक्के (1, 2, 5 रुपये के सिक्के) और 37 चुंबक (दिल, गोलाकार, सितारा, गोली और त्रिकोण आकार के) निकाले गए। मिली जानकारी के अनुसार, युवक कथित तौर पर मानसिक बीमारी से पीड़ित था। मरीज से जब पूछा गया कि उसने चुंबक और सिक्के क्यों निगले, तो उसने बताया कि उसे लगता था कि इनमें जिंक की मौजूदगी भारी मात्रा में है और अगर इसे वो निगल लेगा तो सेहतमंद हो जाएगा। 

ये भी पढ़ें- भारत और चीन के बीच कौन सी सीमा रेखा है? 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement