Sunday, May 19, 2024
Advertisement

DU NCWEB PG 2022 एडमिशन की तीसरी लिस्ट जारी; इस लिंक से करें चेक

DU NCWEB PG 2022- दिल्ली विश्वविद्यालय ने वर्तमान एकेडमिक सेशन 2022 के लिए गैर-कॉलेजिएट महिला शिक्षा बोर्ड स्नातकोत्तर (NCWEB PG) तीसरी प्रवेश सूची आज जारी कर दी है।

Edited By: India TV News Desk
Published on: December 25, 2022 10:45 IST
DU NCWEB PG 2022 एडमिशन की तीसरी लिस्ट जारी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO DU NCWEB PG 2022 एडमिशन की तीसरी लिस्ट जारी

दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने का बेहतरीन मौका है। दिल्ली यूनिवर्सिटी ने DU NCWEB PG 2022 एडमिशन की तीसरी लिस्ट जारी की है। उम्मीदवार डीयू एनसीडब्ल्यूईबी पीजी 2022 एडमिशन की तीसरी लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट admission.uod.ac.in पर देख सकते हैं।

रजिस्टर्ड उम्मीदवार जिन्होंने पहले 26 दिसंबर से 27 दिसंबर 2022 के बीच तीसरी मेरिट सूची के खिलाफ प्रवेश प्रक्रिया के लिए आवेदन किया था, अब आज पोस्ट की गई मेरिट सूची देख और डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि आवेदन की अवधि 26 दिसंबर से शुरू होगी और 27 दिसंबर, 2022 को समाप्त होगी। 26 दिसंबर से 28 दिसंबर, 2022 तक, कॉलेज और संस्थान तीसरी एडमिशन लिस्ट के आधार पर आवेदन करने वाले छात्रों के प्रवेश को वेरीफाई और अप्रूव कर सकेंगे। तीसरी एडमिशन लिस्ट के लिए फीस भुगतान की अंतिम तारीख 28 दिसंबर, 2022 है।

दिल्ली विश्वविद्यालय से संबद्ध कॉलेज और डीयू में शैक्षिक विभाग तीसरी प्रवेश सूची काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन को वेरीफाई और अप्रूव करने में सक्षम होंगे।

Here's the direct link to check DU NCWEB PG third merit list

DU NCWEB PG 2022 Admission: ऐसे से चेक करें

सबसे पहले DU प्रवेश की आधिकारिक साइट entry.uod.ac.in पर जाएं।

फिर होमपेज पर, 'NCWEB PG प्रवेश सूची' पर क्लिक करें।

अब एक नई पीडीएफ फाइल खुलेगी जहां उम्मीदवार सूची की जांच कर सकते हैं।

इसके बाद पेज को डाउनलोड करें और आगे की जरूरत के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement