Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

असम एक्साइज कांस्टेबल के लिए एडमिट कार्ड हुए जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

असम एक्साइज कांस्टेबल के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। वे उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 26, 2023 13:18 IST
SLPRB - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO असम एक्साइज कांस्टेबल के लिए एडमिट कार्ड जारी किए गए।

असम के स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (एसएलपीआरबी) ने आबकारी विभाग के तहत आबकारी कांस्टेबल, जेल विभाग में जेल वार्डर और डीजीसीडी और सीजीएचसी में हवलदार के पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने वाले हैं वे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि उम्मीदवार को वेबसाइट पर दिए गए एडमिट कार्ड टैब से उक्त पदों के शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा। चाहें तो उम्मीदवार यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

यहां जानें कब होंगे एग्जाम

बता दें कि इस भर्ती अभियान से 36 हवलदार, 222 आबकारी कांस्टेबल और 265 जेल वार्डर पदों को भरा जाना है। एसएलपीआरबी ने सूचित किया है कि इन पदों के लिए पीईटी में पुरुष उम्मीदवारों के लिए 1,600 मीटर दौड़ और महिला उम्मीदवारों के लिए 800 मीटर दौड़ होगी। एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सभी पदों के लिए केवल एक बार पीईटी के लिए उपस्थित होना होगा। सभी पदों के लिए पीईटी और पीएसटी 1 मार्च से आयोजित किए जाएंगे और एडमिट कार्ड के जरिए उम्मीदवारों को जगह भी सूचित किया जाएगा।

Click Here for the Direct link to download admit cards.

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि इन पदों के बारे में अधिक अपडेट के लिए, उम्मीदवार नियमित रूप से  SLPRB वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

इसे भी पढे़ं-

CUET UG Notice: एनटीए ने छात्रों के लिए जारी की जरूरी सूचना, नहीं जाना तो होगा बड़ा नुकसान!
MP SET 2023 में आवेदन करने लिए अंतिम मौका, जानें कब है लास्ट दिन और कैसे करें आवेदन

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement