Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

FMGE June 2023 के आवेदन में सुधार करने की आज लास्ट डेट, जल्द करें करेक्शन

FMGE June 2023: फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट एग्जामिनेशन (FMGE) जून 2023 के आवेदन में सुधार करने के लिए खुली एप्लीकेशन करेक्शन विंडो को आज यानी 26 जून 2023 को बंद कर दिया जाएगा।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: June 25, 2023 15:20 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

FMGE June 2023: नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज (NBEMS) की तरफ से फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट एग्जामिनेशन (FMGE) जून 2023 के आवेदन में सुधार करने के लिए खुली एप्लीकेशन करेक्शन विंडो को आज यानी 26 जून 2023 को बंद कर दिया जाएगा। जो इच्छुक उम्मीदवार FMGE जून 2023 के आवेदन में अभी तक सुधार नहीं कर पाए हैं, वे सभी आधिकारिक वेबसाइट- natboard.edu के माध्यम से जल्द से जल्द सुधार कर दें। 

आवेदन में सुधार की प्रक्रिया को 23 जून से करेक्शन विंडो के माध्यम से शुरू हो गया था। शेड्यूल के मुताबिक करेक्शन विंडो से कैंडिडेट्स अपने आवेदन में सुधार आज यावनी 26 जून तक कर सकते हैं। बोर्ड 7 से 10 जुलाई 2023 के बीच फोटोग्राफ और हस्ताक्षर इमेजेस को सुधारने के लिए अंतिम एडिट विंडो खोलेगा। बता दें कि FMGE परीक्षा को 30 जुलाई को आयोजित किया जाएगा। इसके लिए एडमिट कार्ड NBE द्वारा 25 जुलाई, 2023 को जारी किया जाएगा। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए स्टेप्स के जरिए आवेदन में करेक्शन कर सकते हैं।

ऐसे करें एप्लीकेशन में करेक्शन 

  • एनबीई की आधिकारिक साइट natboard.edu.in पर जाएं।
  • होम पेज पर उपलब्ध FMGE जून 2023 लिंक पर क्लिक करें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
  • आपका आवेदन प्रदर्शित किया जाएगा.
  • आवेदन पत्र में बदलाव करें और प्रोसेसिंग फीस का भुगतान करें।
  • एक बार हो जाने के बाद, सबमिट पर क्लिक करें।
  • आखिरी में उसकी एक हार्ड कॉपी ले लें।

ये भी पढ़ें: Sarkari Naukri: असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर आई बंपर वैकेंसी, कल से शुरू हो रहे आवेदन; पढ़ लें पूरी वैकेंसी डिटेल

Sarkari Naukri: पुलिस में नौकरी पाने का शानदार मौका, इस राज्य में होगी 7 हजार से ज्यादा कांस्टेबल पदों पर भर्ती

 

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement