Thursday, April 25, 2024
Advertisement

NEET परीक्षा के मद्देनजर इस रविवार को पंजाब में नहीं होगा कर्फ्यू

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि इस रविवार को राज्य में कर्फ्यू लागू नहीं होगा ताकि राष्ट्रीय पात्रता एवं प्रवेश परीक्षा (नीट) में उपस्थित होने वाले छात्र, परीक्षा स्थल पर आसानी ने पहुंच सकें।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 12, 2020 10:17 IST
punjab will not have curfew in view of neet exam this Sunday- India TV Hindi
Image Source : FILE punjab will not have curfew in view of neet exam this Sunday

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि इस रविवार को राज्य में कर्फ्यू लागू नहीं होगा ताकि राष्ट्रीय पात्रता एवं प्रवेश परीक्षा (नीट) में उपस्थित होने वाले छात्र, परीक्षा स्थल पर आसानी ने पहुंच सकें। उन्होंने कहा कि हालांकि गैर आवश्यक वस्तुओं की दुकानें बंद रहेंगी। कोविड-19 के मद्देनजर रविवार को पंजाब में सभी शहरों में कर्फ्यू लागू रहता है। फेसबुक पर छात्रों से सीधे रूबरू होने के दौरान अबोहर के एक निवासी के प्रश्न पर सिंह ने कहा कि छात्रों को परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने में कोई समस्या नहीं होगी।

दूसरी ओर, कोरोना का संक्रमण राज्य में तेजी से फैलने लगा। पिछले 24 घंटे के दौरान 2451 लोग काेरोना संक्रमित पाए गए। इनमें अमृतसर के सिविल सर्जन डॉ. नवदीप सिंह और गुरदासपुर के तीन निजी अस्पतालों के 24 स्टाफ सदस्य भी शामिल हैं। इस दौरान राज्य में 65 लोगों की कोरोना से मौत हो गई।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement