Thursday, April 25, 2024
Advertisement

TS ECET Admit card: जारी हुए एडमिट कार्ड, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

TS ECET Admit card: Osmania यूनिवर्सिटी ने की तरफ से आज यानी 16 मई 2023 को तेलंगना स्टेट इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया है।परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 16, 2023 19:58 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

TS ECET Admit card: टीएस ईसीईटी 2023 के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है। Osmania यूनिवर्सिटी ने की तरफ से आज यानी 16 मई 2023 को तेलंगना स्टेट इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट  के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया है। एडमिट कार्ड को आधिकारिक वेबसाइट ecet.tsche.ac.in पर जारी किया गया है। इस परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।  

जारी शेड्यूल के मुताबिक लंगना स्टेट इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट(TS ECET) को 20 मई 2023 को आयोजित किया जाएगा। इस परीक्षा को सुबह 9 बजे से लेकर 12 बजे तक आयोजित की जाएगी। इंजीनियरिंग प्रोग्राम के लिए ECET 2023 प्रश्न पत्र में गणित, भौतिकी, रसायन विज्ञान और इंजीनियरिंग पेपर (प्रत्येक शाखा के लिए) शामिल होंगे। उम्मीदवारों को 180 मिनट (तीन घंटे) के भीतर कुल 200 ऑब्जेक्टिव प्रश्नों (MCQ) को हल करना होगा। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए स्टेप्स से अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। 

डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड 

इन आसान स्टेप्स से करें डाउनलोड

  • सबसे पहले स्टूडेंट्स TS ECET की आधिकारिक वेबसाइट ecet.tsche.ac.in पर जाएं।
  • इसके बाद होमपेज पर, “हॉल टिकट डाउनलोड करें” लिंक पर क्लिक करें।
  • फिर पंजीकरण संख्या, योग्यता परीक्षा हॉल टिकट संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें।
  • अब TS ECET हॉल टिकट 2023 आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • आखरी में हॉल टिकट डाउनलोड करें और भविष्य में उपयोग के लिए एक प्रिंटआउट लें।

ये भी पढ़ें- सड़क पर सीधी और टूटी सफेद लाइन का क्या होता है मतलब?

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement