1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. Goa Board Exam 2021: कोरोना के बीच गोवा में बोर्ड परीक्षाएं स्थगित, जानिए डिटेल

Goa Board Exam 2021: कोरोना के बीच गोवा में बोर्ड परीक्षाएं स्थगित, जानिए डिटेल

गोवा सरकार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर नियंत्रण के लिए राज्य में दस दिन के रात्रि कर्फ्यू की घोषणा की है। कर्फ्यू बुधवार से शुरू होगा। इसके साथ ही सरकार ने रेस्त्रां, सिनेमाघरों और जुआघरों पर भी पाबंदी लगा दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 22, 2021 10:43 IST
Goa Board Exam 2021 Board examinations in Goa postponed...- India TV Hindi
Image Source : FILE Goa Board Exam 2021 Board examinations in Goa postponed between Corona, read details

गोवा सरकार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर नियंत्रण के लिए राज्य में दस दिन के रात्रि कर्फ्यू की घोषणा की है। कर्फ्यू बुधवार से शुरू होगा। इसके साथ ही सरकार ने रेस्त्रां, सिनेमाघरों और जुआघरों पर भी पाबंदी लगा दी है। राज्य सरकार ने गोवा माध्यमिक एवं उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 10वीं और 12वीं कक्षा की आगामी परीक्षाएं स्थगित करने का भी ऐलान किया है। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने एक उच्चस्तरीय बैठक के बाद कहा कि रात्रि कर्फ्यू बुधवार (21 अप्रैल) से लागू होगा। यह रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक प्रभावी रहेगा।

हाल ही में गोवा शिक्षा विभाग ने उच्च माध्यमिक स्कूलों और जूनियर कॉलेजों को नौवीं और 11वीं कक्षा की परीक्षाएं ऑनलाइन कराने का निर्देश दिया था। विभाग ने पहले घोषणा की थी कि पहली से आठवीं कक्षा की परीक्षाएं ऑनलाइन होंगी और वे घर से परीक्षाएं दे सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Goa Board Exam 2021: कोरोना के बीच गोवा में बोर्ड परीक्षाएं स्थगित, जानिए डिटेल News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X