Friday, May 10, 2024
Advertisement

जल्दी करें! DTU में निकली है नौकरियों की भरमार, निकट है आखिरी डेट

सरकारी नौकरी की राह कर रहे तो ये मौका हाथ से न जाने दें। DTU में कई पदों पर भर्ती निकाली गई है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 08, 2023 11:34 IST
sarkari naukri- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सरकारी नौकरी

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए हैं। दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ने अप्रेंटिस के कई पदों पर भर्ती निकाली है। डीटीयू ने इन पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को डीटीयू की ऑफिशियल वेबसाइट dtu.ac.in पर जाकर जाना होगा। ध्यान दें कि आवेदन करने की अंतिम तारीख 20 सितंबर 2023 है। 

वैकेंसी डिटेल्स

कुल पद- 88 पद

बायोटेक्नोलॉजी: 3 पद

एनवायरमेंटल इंजीनियरिंग: 4 पद
इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग: 11 पद
इलेक्ट्रॉनिक्स कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग: 20 पद
सिविल इंजीनियरिंग: 14 पद
कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग: 17 पद
इंफॉर्मेंशन टेक्नोलॉजी: 8 पद
कंप्यूटर सेंटर: 3 पद
एप्लाइड मैथमेटिक्स: 8 पद

कैसे करना होगा अप्लाई?

एप्लीकेशन फॉर्म के साथ कुछ जरूरी डाक्यूमेंट्स को सिंगल पीडीएफ फाइल में स्कैन कर 20 सितंबर 2023 से पहले मेल करना होगा। डाक्यूमेंट जैसे एकेडमिक क्वालिफिकेशन, DOB, जाति प्रमाण पत्र के साथ पूरा भरा हुआ एप्लीकेशन एक पीडीएफ फाइल में स्कैन करने के बाद ga@dtu.ac.in पर ईमेल के जरिए भेजना होगा।

अन्य जानकारी

दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी में अप्रेंटिस के कुल 88 पदों पर भर्ती की जाएंगी। बता दें कि साइंस/इंजीनियरिंग के विभिन्न विषयों में ग्रेजुएट/डिप्लोमा/टेकनीशियन अप्रेंटिस ट्रेनी की नियुक्ति शुरुआत में लगभग 1 वर्ष के लिए की जाती है। वहीं, इंटरव्यू के वक्त वेरिफिकेशन के लिए एप्लीकेशन फॉर्म के साथ ऑरिजिनल डाक्यूमेंट्स और उनकी प्रति भी होना चाहिए। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार डीटीयू की आधिकारिक वेबसाइट dtu.ac.in जाकर चेक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

CBSE Board Exams 2024: कक्षा 10वीं, 12वीं के प्राइवेट छात्रों के लिए इस दिन से शुरू होगी फार्म जमा करने की प्रक्रिया

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement