Monday, April 29, 2024
Advertisement

IOCL recruitment: इंडियन ऑयल में निकली बंपर वैकेंसी, ये रही पूरी डिटेल

इंडियन ऑयल में कई पदों के लिए वैकेंसी निकली है। वे उम्मीदवार जो इस सरकारी कंपनी में जॉब करने के इच्छुक हो वे आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 28, 2023 19:37 IST
indian oil- India TV Hindi
Image Source : IOCL.COM इंडियन ऑयल में कई पदों पर वैकेंसी निकली है।

सरकारी कंपनी में जॉब करना चाहते हैं, तो ये रहा मौका। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक, इंडियन ऑयल ने कई पदों के लिए उम्मीदवारों से इस भर्ती में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है। नोटिफिकेशन के मुताबिक, इंडियन ऑयल ने अनुबंध के आधार पर 106 कार्यकारी पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 22 मार्च 2023 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

IOCL Recruitment के लिए वैकेंसी डिटेल

यह भर्ती अभियान 106 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 96 स्तर 1 कार्यकारी पदों के लिए हैं और 10 कार्यकारी स्तर L2 पदों के लिए हैं।

IOCL Recruitment के लिए आयु सीमा

कार्यकारी स्तर 1 पदों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए, और कार्यकारी स्तर 2 पदों के लिए अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए।

IOCL recruitment 2023: ऐसे करें अप्लाई

उम्मीदवार सबसे पहले वेबसाइट www.iocl.com फॉर्म पर जा सकते हैं

इसके बाद करियर टैब पर क्लिक करें

अब आवेदन पत्र भरें

इसके बाद सभी आवश्यक डाक्यूमेंट अपलोड करें

फिर आवेदन शुल्क का भुगतान करें

अब फॉर्म जमा करें और भविष्य की जरूरत के लिए एक प्रति प्रिंट करें।

उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन का प्रिंटआउट लेना होगा, हाल ही में रंगीन पासपोर्ट आकार की तस्वीर संलग्न करनी होगी, दिए गए स्थान पर अपना हस्ताक्षर करना होगा, महत्वपूर्ण दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों को संलग्न करना होगा और इसे निम्नलिखित पते पर भेजना होगा। पता है एडवाइजर, लोधी रोड, नई दिल्ली 110003। पोस्ट बॉक्स नंबर 3096, प्रधान डाकघर।

इसे भी पढे़ं-

र्वोदय विद्यालय में कल से शुरू हो रहे नर्सरी से कक्षा 1 तक के बच्चों के एडमिशन, यहां जानें पूरी डिटेल

दिल्ली यूनिवर्सिटी इस साल लान्च कर सकती है 18 नए कोर्स, कुलपति ने की घोषणा

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement