Friday, May 17, 2024
Advertisement

रेलटेल कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने कई पदों पर निकाली भर्ती, यहां देखें डिटेल

सरकारी कंपनी में नौकरी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी है। रेलटेल कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने कई पदों पर वैकेंसी निकलने वाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 26, 2023 13:27 IST
Railtel Corporation of India Limited Recruitment - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Railtel Corporation of India Limited Recruitment

नौकरी की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। रेलटेल कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने मैनजरियल पदों के लिए भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट Railtelindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि इस भर्ती अभियान के जरिए संगठन में 81 पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 21 अक्टूबर को शुरू हो चुकी है और ये 11 नवंबर, 2023 तक चलेगी। इन पदों से जुड़ी पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य जानकारी के लिए नीचे पढ़ सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल

असिस्टेंट मैनेजर (टेक्निकल) 26 पद

डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल): 27 पद
डिप्टी मैनेजर (मार्केटिंग): 15 पद
असिस्टेंट मैनेजर (फाइनेंस): 06 पद
असिस्टेंट मैनेजर (HR): 07 पद

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध नोटिफिकेशन के माध्यम से एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा देख सकते हैं।

सेलेक्शन प्रोसेस

इन पदों के लिए चयन प्रक्रिया में ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू शामिल है। ऑनलाइन परीक्षा 150 नंबर की होगी और परीक्षा की अवधि 120 मिनट है। इंटरव्यू 50 नंबर का होगा।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क सभी उम्मीदवारों के लिए ₹1200/- और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए ₹600/- है। वहीं, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी द्वारा भुगतान किया गया शुल्क उनकी वास्तविक भागीदारी के अधीन वापसी योग्य है। फीस का भुगतान केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार रेलटेल कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

Join Indian Territorial Army 2023: इंडियन टेरिटोरियल आर्मी में निकली ऑफिसर पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन
BPSC Shikshak bharti: इस राज्य में 70 हजार खाली पदों पर निकलने वाली है शिक्षकों की भर्ती, तैयारियां हुईं शुरू

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement