Friday, March 29, 2024
Advertisement

ICSI CSEET रिजल्ट 2022 की तारीख का हुआ ऐलान, यहां करें चेक

ICSI CSEET के रिजल्ट की तारीख की घोषणा हो गई है। उम्मीदवार आधिकारिक नोटिस ICSI की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। इससे जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां पढ़ें।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: November 20, 2022 19:57 IST
ICSI CSEET रिजल्ट- India TV Hindi
Image Source : ICSI.EDU ICSI CSEET रिजल्ट

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने ICSI CSEET (CS Executive Entrance Test) के रिजल्ट की तारीख की घोषणा कर दी है। कंपनी सचिव कार्यकारी प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट 21 नवंबर, 2022 को शाम 4 बजे घोषित किया जाएगा। उम्मीदवार आधिकारिक नोटिस ICSI की आधिकारिक साइट icsi.edu पर देख सकते हैं। बता दें कि 12 और 14 नवंबर, 2022 को आयोजित सीएस कार्यकारी प्रवेश परीक्षा (सीएसईईटी) का रिजल्ट सोमवार यानी 21 नवंबर, 2022 को शाम 4 बजे घोषित किया जाएगा। प्रत्येक उम्मीदवार के विषयवार अंक के साथ परिणाम संस्थान की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, सीएस कार्यकारी प्रवेश परीक्षा (CS Executive Entrance Test), नवंबर, 2022 सत्र का औपचारिक ई-रिजल्ट-कम-मार्क स्टेटमेंट, उम्मीदवारों के लिए रिजल्ट की घोषणा के तुरंत बाद इंस्टीट्यूट की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। उम्मीदवारों को रिजल्ट-कम-मार्क्स स्टेटमेंट की कोई फिजिकल प्रति जारी नहीं की जाएगी।

ICSI CSEET Result 2022: ऐसे करें चेक

उम्मीदवार रिजल्ट चेक करने के लिए नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं।

सबसे पहले ICSI की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं।

फिर होम पेज पर उपलब्ध आईसीएसआई सीएसईईटी रिजल्ट 2022 लिंक पर क्लिक करें।
इसके बाद अपना लॉगिन डिटेल डालें और सबमिट पर क्लिक करें।
अब आपका रिजल्ट स्क्रीन पर दिख रहा होगा।
अब अपना रिजल्ट चेक करें और पेज डाउनलोड करें।
आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement