Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ICSI CSEET results 2021: नतीजे हुए जारी, यहां से चेक करें रिजल्ट

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) कंपनी सेक्रेटरी एक्ज़ीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET) का परिणाम जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे वेबसाइट- icsi.edu के माध्यम से परिणाम की जांच कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 18, 2021 14:15 IST
ICSI CSEET results 2021 declared today, here's how to check- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE ICSI CSEET results 2021 declared today, here's how to check

ICSI CSEET रिजल्ट 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) कंपनी सेक्रेटरी एक्ज़ीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET) का परिणाम जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे वेबसाइट- icsi.edu के माध्यम से परिणाम की जांच कर सकते हैं। 140 प्रश्नों के साथ 200 अंकों की परीक्षा 9 जनवरी को आयोजित की गई थी और 10. सीएस के कार्यकारी प्रवेश परीक्षा के औपचारिक ई-रिजल्ट-कम-मार्क्स स्टेटमेंट को संस्थान की वेबसाइट- icsi.edu पर परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद अपलोड किया जाएगा। सीएसईईटी ने कहा कि उम्मीदवारों को परिणाम-सह-निशान बयान की कोई भौतिक प्रति जारी नहीं की जाएगी।

CSEET परिणाम की जांच कैसे करें

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं
चरण 2: परिणाम लिंक पर क्लिक करें
चरण 3: क्रेडेंशियल्स- यूजर आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके लॉग-इन करें
चरण 4: परिणाम उपलब्ध होगा
चरण 5: डाउनलोड करें, आगे के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट लें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement