Karnataka NEET PG की काउंसलिंग मॉप अप राउंड शेड्यूल जारी, यहां करें चेक

कर्नाटक NEET PG 2022 काउंसलिंग मॉप अप राउंड शेड्यूल जारी कर दिया गया है।उम्मीदवार 26 नवंबर, 2022 को आवंटित मेडिकल कॉलेज में रिपोर्ट कर सकते हैं। उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: November 20, 2022 23:24 IST
Karnataka NEET PG की काउंसलिंग मॉप अप राउंड शेड्यूल जारी- India TV Hindi
Image Source : KARNATAKA.GOV.IN Karnataka NEET PG की काउंसलिंग मॉप अप राउंड शेड्यूल जारी

कर्नाटक एग्जामिनेशन अथॉरिटी (KEA) ने कर्नाटक NEET PG 2022 काउंसलिंग मॉप अप राउंड शेड्यूल जारी कर दिया है। उम्मीदवार KEA की आधिकारिक साइट kea.kar.nic.in पर मॉप अप राउंड शेड्यूल देख सकते हैं। एंट्री पास 21 नवंबर से 22 नवंबर, 2022 तक डाउनलोड किया जा सकता है। जिन उम्मीदवारों ने पहले ही पंजीकरण कर लिया है, लेकिन अपने दस्तावेजों को सत्यापित नहीं किया है, वे 22 नवंबर, 2022 को कर सकते हैं। पीजी मेडिकल ऑफलाइन सीट आवंटन 23 नवंबर से 25 नवंबर तक किया जाएगा।

26 नवंबर को कर सकते हैं रिपोर्ट

उम्मीदवार 26 नवंबर, 2022 को आवंटित मेडिकल कॉलेज में रिपोर्ट कर सकते हैं और कॉलेज में पीजी मेडिकल प्रवेश के लिए आवंटित सीटों की सूची के लिए अंतिम तिथि एमसीसी अनुसूची के अनुसार है।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, यदि सीट आवंटन पूरा होने के बाद किसी भी श्रेणी की सीटें खाली रह जाती हैं, तो सीटों को नियमों/मानदंडों के अनुसार वर्गीकृत किया जाएगा और योग्य उम्मीदवारों को ऑफर किया जाएगा। उम्मीदवार केईए की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अधिक संबंधित विवरणों की जांच कर सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन