Monday, May 06, 2024
Advertisement

LIC ADO Prelims 2023 Result: जारी हुआ एलआईसी एडीओ प्रीलिम्स का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

LIC ADO Prelims 2023 Result: भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने अपरेंटिस डेवलपमेंट ऑफिसर प्रीलिम्स एग्जाम के रिजल्ट की घोषणा कर दी है। परीक्षा में शामिल हुए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक व डाउनलोड कर सकते हैं।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: April 10, 2023 12:04 IST
LIC ADO प्रीलिम्स 2023 का रिजल्ट जारी(सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi
Image Source : FILE LIC ADO प्रीलिम्स 2023 का रिजल्ट जारी(सांकेतिक फोटो)

LIC ADO Prelims Result: एलआईसी(LIC) एडीओ(ADO) प्रीलिम्स परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेटस् के लिए एक अच्छी खबर है। भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने अपरेंटिस डेवलपमेंट ऑफिसर प्रीलिम्स एग्जाम के रिजल्ट की घोषणा कर दी है। रिजल्ट को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। इस परीक्षा में शामिल हुए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर licindia.in अपने रिजल्ट को चेक व डाउनलोड कर सकते हैं। 

एलआईसी के मुताबिक इस परीक्षा में सफल उम्मीदवारों के लिए मेंस परीक्षा 23 अप्रैल 2023 को आयोजित की जाएगी। जिसके बाद मेंस परीक्षा और बाद में प्री-रिक्रूटमेंट मेडिकल परीक्षा में अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों का इंटर्व्यू होगा। मेंस परीक्षा में प्राप्त अंकों को ही साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट करने पर विचार किया जाएगा। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी अपने रिजल्ट को देख सकते हैं।

इस डायरेक्ट लिंक से देखें रिजल्ट

इससे पहले, मुख्य परीक्षा 8 अप्रैल, 2023 को आयोजित होने वाली थी। हालांकि, एलआईसी ने परीक्षा को 23 अप्रैल, 2023 को रि-शेड्यूल किया है। अपरेंटिस डेवलपमेंट ऑफिसर के लिए कुल खाली पदों की संख्या 1216 है। भर्ती शहरी और ग्रामीण क्षेत्र दोनों के लिए है और चयनित उम्मीदवारों को इन क्षेत्रों में काम करना होगा। 

ये भी पढ़ें- दुनिया की सबसे छोटी दूरी की फ्लाइट, टेकऑफ करते ही हो जाती है लैंड, जानें कहां से कहां जाती है

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement