Thursday, May 16, 2024
Advertisement

आने वाले हैं RRB NTPC के फाइनल रिजल्ट्स की डेट्स; यहाँ चेक करें शेड्यूल

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने RRB NTPC को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है। आरआरबी ने शेड्यूल जारी कर दिया है। आरआरबी ने NTPC से संबंधित विभिन्न गतिविधियों के लिए एक कार्यक्रम की घोषणा की है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: November 17, 2022 20:06 IST
RRB NTPC- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RRB NTPC

RRB NTPC एग्जाम में शामिल हुए उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने RRB NTPC को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है। आरआरबी ने NTPC(सीईएन- 1/2019) से संबंधित विभिन्न गतिविधियों के लिए एक कार्यक्रम की घोषणा की है। शेड्यूल के अनुसार, वेतन स्तर 5 के लिए RRB NTPC का फाइनल रिजल्ट नवंबर 2022 के तीसरे सप्ताह से घोषित किया जाएगा। डाक्यूमेंट वेरीफिकेशन और मेडिकल टेस्ट दिसंबर के दूसरे सप्ताह से होगी। RRB द्वारा पैनलबद्धता जनवरी, 2023 के तीसरे सप्ताह से होगी। 

RRB NTPC स्तर 4 का अंतिम परिणाम जनवरी, 2023 के दूसरे सप्ताह में घोषित किया जाएगा और RRB NTPC स्तर 3 का फाइनल रिजल्ट जनवरी के चौथे सप्ताह में घोषित किया जाएगा। स्तर 2 के लिए, रिजल्ट फरवरी के पहले सप्ताह में संभावित रूप से आ जाएंगे।

आरआरबी ने नोटिफिकेशन में कहा है कि "उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि भर्ती प्रक्रिया पर नवीनतम अपडेट के लिए केवल RRB की आधिकारिक वेबसाइट देखें। कृपया अप्रमाणित स्रोतों के बहकावे में न आएं। ऐसे लोगों से सावधान रहें जो अवैध आधार पर नौकरी दिलाने के झूठे वादों से उम्मीदवारों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं।" आरआरबी चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) पर आधारित हैं और भर्ती केवल उम्मीदवारों की योग्यता पर आधारित है। 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement