Friday, April 26, 2024
Advertisement

SSC JHT Results declared: नतीजे हुए घोषित, इन स्टेप्स से करें चेक

कर्मचारी चयन आयोग ने मंगलवार को जूनियर हिंदी अनुवादक, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक और जूनियर अनुवादक पेपर 1 परीक्षा के परिणाम जारी किए। उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम ssc.nic.in पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 19, 2021 14:46 IST
SSC JHT, SHT, junior translator paper 1 results declared at...- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE SSC JHT, SHT, junior translator paper 1 results declared at ssc.nic.in

SSC JHT Results declared: कर्मचारी चयन आयोग ने मंगलवार को जूनियर हिंदी अनुवादक, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक और जूनियर अनुवादक पेपर 1 परीक्षा के परिणाम जारी किए। उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम ssc.nic.in पर ऑनलाइन देख सकते हैं।परीक्षा में कुल 1688 उम्मीदवार उत्तीर्ण हुए हैं, जिन्हें पेपर 2 की परीक्षा में शामिल होना होगा। SSC JHT, SHT, JT पेपर 2 परीक्षा 14 फरवरी को अस्थायी रूप से आयोजित की जाएगी। पेपर 2 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा से 7 दिन पहले जारी किया जाएगा।

SSC ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा के लिए श्रेणी-वार कटऑफ मार्क भी जारी कर दिया है।अनारक्षित श्रेणी के लिए कटऑफ मार्क 140 है।SSC 25 जनवरी को अंतिम उत्तर कुंजी जारी करेगा और 24 फरवरी तक वेबसाइट पर सक्रिय रहेगा। सभी उम्मीदवारों के मार्क्स 22 जनवरी को ssc.nic.in पर अपलोड कर दिए जाएंगे।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement