Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

इस राज्य में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आज से आवेदन होंगे शुरू, जानें सैलरी से लेकर हर एक डिटेल

टीचिंग लाइन में नौकरी खोज रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। बिहार लोक सेवा आयोग की तरफ से असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: January 17, 2024 11:36 IST
बिहार में आज से शुरू होंगे असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए रजिस्ट्रेशन - India TV Hindi
Image Source : FILE बिहार में आज से शुरू होंगे असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए रजिस्ट्रेशन

BPSC Recruitment 2024: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया को आज से शुरू कर दिया जाएगा। एक बार शुरू होने के बाद इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। 

BPSC Recruitment 2024 कब खत्म होंगे आवेदन 

नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 जनवरी 2024 को समाप्त कर दी जाएगी, इच्छुक उम्मीदवार इस तारीख तक या इससे पहले अप्लाई कर दें। 

BPSC Recruitment 2024 वैकेंसी डिटेल 

नोटिफिकेश में दिए गए विवरण के अनुसार इस भर्ती अभियान के जरिए संगठन में कुल 220 पदों को भरा जाएगा। 

सेलेक्शन होने पर कितनी मिलेगी तनख्वाह

नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक अपुनरीक्षत वेतनमान- 15600-39100/- एवं ग्रेड पे- 6600, और सांतवे अनरिवाइज्ड वेतन स्तर स्ट्रक्चर में वेतन स्तर 11 के तहत सैलरी मिलेगी। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

कैसे कर सकेंगे

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- एक IAS ऑफिसर की सैलरी कितनी होती है और कौन सी सुविधाएं मिलती हैं 

हरी, पीली, सफेद... किस रंग की नंबर प्लेट का क्या होता है मतलब
 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement