Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IBPS PO Admit Card: आईबीपीएस पीओ मेन्स परीक्षा पर बड़ा अपडेट, ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

आईबीपीएस पीओ मेन्स परीक्षा की तारीख की बात करें तो यह 26 नवंबर 2022 को होनी है। वहीं इसकी प्रीलिम्स परीक्षा 15 और 16 अक्टूबर को हुई थी। इस परीक्षा का रिजल्ट 2 नवंबर को घोषित किया गया था। आपको बता दें इस भर्ती के माध्यम से प्रोबेशनरी ऑफिसर के 8432 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: November 15, 2022 10:34 IST
IBPS PO Mains Admit Card- India TV Hindi
Image Source : FILE आईबीपीएस पीओ मेन्स परीक्षा पर बड़ा अपडेट

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) पीओ की मेन्स परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि बहुत जल्द इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी हो सकते हैं। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जा कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

कब होनी है परीक्षा

आईबीपीएस पीओ मेन्स परीक्षा की तारीख की बात करें तो यह 26 नवंबर 2022 को होनी है। वहीं इसकी प्रीलिम्स परीक्षा 15 और 16 अक्टूबर को हुई थी। इस परीक्षा का रिजल्ट 2 नवंबर को घोषित किया गया था। आपको बता दें इस भर्ती के माध्यम से प्रोबेशनरी ऑफिसर के 8432 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। IBPS PO Mains परीक्षा 2022 के एडमिट कार्ड से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहना होगा।

कैसे करना है एडमिट कार्ड डाउनलोड

IBPS PO Mains परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अगर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं तो उन्हें सबसे पहले आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाना होगा। इसके बाद आपको होम पेज पर IBPS PO Mains Exam 2022 Admit Card Link पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप इस पर क्लिक करेंगे आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। आपको यहां रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करना होगा। लॉगइन करते ही अभ्यर्थी आईबीपीएस पीओ मेन्स एग्जाम एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करके अपना प्रिंट आउट निकाल सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement