Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

NCL Apprentices Recruitment 2023: आवेदन करने की आज लास्ट डेट, यहां डायरेक्ट लिंक से जल्द करें अप्लाई

NCL Apprentices Recruitment 2023: नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की तरफ से इस भर्ती के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया को आज यानी 15 अक्टूबर 2023 को बंद कर दिया जाएगा। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे सभी जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते दें।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 15, 2023 15:36 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

NCL Apprentices Recruitment 2023: नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड यानी एनसीएल में अप्रेंटिस पदों पर निकली भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवरों के लिए एक जरूरी खबर है। नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की तरफ से इस भर्ती के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया को आज यानी 15 अक्टूबर 2023 को बंद कर दिया जाएगा। जिन इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वे आधिकारिक वेबसाइट nclsil.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 26 वर्ष होनी चाहिए।

एनसीएल अपरेंटिस भर्ती 2023 के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया 
इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन केवल ऐसे उम्मीदवारों से आमंत्रित किया जाता है, जिन्होंने उत्तर प्रदेश / मध्य प्रदेश राज्य के भीतर कार्यरत किसी भी संस्थान से आईटीआई पाठ्यक्रम (एनसीवीटी / एससीवीटी ट्रेड सर्टिफिकेट) उत्तीर्ण किया हो।

ट्रेड अपरेंटिस ट्रेनी के पदों के लिए उन उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी जिन्होंने उत्तर प्रदेश राज्य के सोनभद्र जिले या मध्य प्रदेश राज्य के सिंगरौली जिले में संचालित किसी संस्थान से आईटीआई/ट्रेड प्रमाणपत्र उत्तीर्ण किया हो।

डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई 

ये भी पढ़ें: SSC JSA/LDC भर्ती परीक्षा के लिए शुरू हुए आवेदन, जानें सेलेक्शन प्रोसेस और सैलरी डिटेल
Assam Police भर्ती के लिए शुरू हुए आवेदन, 5 हजार से ज्यादा पदों पर है वैकेंसी; डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई
 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement