Saturday, April 27, 2024
Advertisement

केजरीवाल के नामांकन में हंगामा, जामनगर हाउस के बाहर मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाज़ी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज नई दिल्ली सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। केजरीवाल पूरे परिवार के साथ नामांकन के लिए जामनगर हाउस पहुंचे थे और नई दिल्ली से चुनावी ताल ठोंकी लेकिन केजरीवाल को यहां विरोध का सामना करना पड़ा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 21, 2020 13:58 IST
केजरीवाल के नामांकन में हंगामा, जामनगर हाउस के बाहर मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाज़ी- India TV Hindi
केजरीवाल के नामांकन में हंगामा, जामनगर हाउस के बाहर मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाज़ी

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज नई दिल्ली सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया। केजरीवाल पूरे परिवार के साथ नामांकन के लिए जामनगर हाउस पहुंचे थे और नई दिल्ली से चुनावी ताल ठोंकी लेकिन केजरीवाल को यहां विरोध का सामना करना पड़ा। 

Related Stories

कुछ लोगों ने केजरीवाल के नामांकन का विरोध किया और मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की। ये लोग केजरीवाल को मिले वीआईपी ट्रीटमेंट से नाराज़ थे। उनका आरोप था कि केजरीवाल खुद को आम आदमी कहते हैं लेकिन हर जगह वीआईपी वाली सहूलियत लेते हैं।

बताया जा रहा है कि केजरीवाल जब करीब एक घंटे की देरी से नामांकन के लिए पहुंचे, तो निर्दलीय उम्मीदवारों ने उन्हें सीधे एंट्री देने का विरोध किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये विधायक वहां काफी देर से मौजूद थे। 

विधायकों ने इसके खिलाफ नारेबाजी की और पर्चे उछाले। बता दें कि केजरीवाल सोमवार को भी रोड शो के साथ पर्चा दाखिल करने पहुंचे थे, लेकिन लेट हो जाने के कारण वे नामांकन दाखिल नहीं कर पाए थे।

मंगलवार को केजरीवाल रोड शो के साथ पर्चा दाखिल करने पहुंचे। इस दौरान उनके माता-पिता, पत्नी और बेटी भी साथ थीं। रोड शो के दौरान केजरीवाल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। दिल्ली की चुनावी जंग को केजरीवाल बनाम अन्य की लड़ाई बताते हुए उन्होंने कहा कि सारी पार्टियां उनके खिलाफ एकजुट हो चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement