Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का विवादित बयान, कहा-नक्सली की तरह काम कर रहे हैं सीएम केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, विवादित बयानों का सिलसिला तेज हो रहा है। दिल्ली चुनाव से पहले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 29, 2020 12:02 IST
बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का विवादित बयान, कहा-नक्सली की तरह काम कर रहे हैं सीएम केजरीवाल- India TV Hindi
बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का विवादित बयान, कहा-नक्सली की तरह काम कर रहे हैं सीएम केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, विवादित बयानों का सिलसिला तेज हो रहा है। दिल्ली चुनाव से पहले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नक्सली कहा है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली के सीएम नक्सली की तरह काम कर रहे हैं।

Related Stories

मंगलवार को ही प्रवेश वर्मा ने कहा था कि शाहीन बाग में जो प्रदर्शनकारी बैठे हैं वो कल आपके घर में घुस जाएंगे और आपकी मां-बहनों के साथ रेप करेंगे। दिल्ली में अब कश्मीर जैसे हालात बनाए जा रहे हैं।

बीजेपी सांसद ने कहा, “ये बात नोट करके रख लेना,ये चुनाव छोटा-मोटा चुनाव नहीं है बल्कि ये देश में स्थिरता और एकता का चुनाव है। 11 तारीख को अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई तो एक घंटे के अंदर शाहीन बाग में एक भी आदमी दिखाई दिया तो मैं भी यही हूं और आप भी यही हैं।“

शाहीन बाग के प्रदर्शन के अलावा प्रवेश वर्मा ने सरकारी जमीन पर मस्जिद का मसला भी उठाया। अपने भाषण में बीजेपी सांसद ने कहा कि दिल्ली में मेरी सरकार बन गई तो 11 तारीख के बाद केवल एक महीने का समय मुझे दे देना..मेरी लोकसभा क्षेत्र में जितनी मस्जिद सरकारी जमीन पर बनी हैं उन सभी मस्जिदों को हटा देंगे।

उन्होंने बुधवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी मिलने का दावा किया। पूर्वी दिल्ली से सांसद वर्मा ने सुबह आठ बजकर 11 मिनट पर आए फोन कॉल का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा कर लिखा कि उन्हें रवांडा से धमकी भरा फोन आया है, इसकी उन्होंने पुलिस में शिकायत भी कर दी है। दिल्ली पुलिस ने इस शिकायत के बाद जांच भी शुरू कर दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement