Friday, March 29, 2024
Advertisement

Chunav Manch: मनोज तिवारी ने कहा, दिल्ली में सरकार बनते ही टुकड़े-टुकड़े गैंग पर होगी कार्रवाई

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली ईकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बुधवार को ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ पर जमकर हमला बोला।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 29, 2020 20:29 IST
Chunav Manch, Manoj Tiwari Chunav Manch, Tukde Tukde Gang Chunav Manch- India TV Hindi
Chunav Manch: मनोज तिवारी ने कहा, दिल्ली में सरकार बनते ही टुकड़े-टुकड़े गैंग पर होगी कार्रवाई | India TV

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली ईकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बुधवार को ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ पर जमकर हमला बोला। बीजेपी से लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में उनकी पार्टी की सरकार बनते ही टुकड़े-टुकड़े गैंग पर कार्रवाई होगी। इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में बोलते हुए तिवारी ने कहा कि शाहीन बाग को मुद्दा बीजेपी ने नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी ने बनाया है। उन्होंने कहा कि ‘भारत की सेना मुर्दाबाद’ का नारा लगाने वालों को हम नहीं छोड़ेंगे। 

‘टुकड़े-टुकड़े गैंग पर करेंगे कार्रवाई’ 

टुकड़े-टुकड़े गैंग’ पर हमला बोलते हुए तिवारी ने कहा कि दिल्ली में उनकी सरकार बनने के तुरंत बाद देश के टुकड़े करने के नारे लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। सरकार बनी तो पहले महीने का पहला निर्णय होगा कि जिसने भारत की सेना के मुर्दाबाद का नारा लगाया वे कोर्ट का सामना करेंगे हो सकता है वे छूट जाएं, हो सकता है वे बेगुनाह हों, हम उसमें हस्तक्षेप नहीं करेंगे, लेकिन जिन्होंने भारत की सेना के बारे में मुर्दाबाद के नारे लगाए उनको नहीं छोड़ेंगे।’ 'चुनाव मंच' में बोलते हुए तिवारी ने कहा कि सरकार बनते ही टुकड़े-टुकड़े गैंग पर कार्रवाई होगी।

‘शाहीन बाग को मुद्दा हमने नहीं बनाया’
शाहीन बाग में सीएए के विरोध में जारी धरने पर बोलते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि इसे आम आदमी पार्टी ने मुद्दा बनाया है, बीजेपी ने नहीं। तिवारी ने कहा, ‘अमानतुल्ला खान कौन है? घर किसने तोड़े? आग किसने लगाई? आप सीएए समझ नहीं आ रहा तो समझिए। वहां बैठी एक बहन कहती है कि जब तक एनआरसी नहीं वापस होगा तब तक बैठेंगे। शाहीन बाग के भाई बहन चलो, हमने एनआरसी वापस ले लिया।’ तिवारी ने कहा कि शाहीन बाग में जो बच्चे और महिलाएं धरने पर बैठी हैं वे जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन पर लाठी नहीं चला सकते।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement