Thursday, April 18, 2024
Advertisement

दिल्ली बीजेपी में थप्‍पड़ कांड, पूर्व मेयर को भाजपा नेता पति ने पार्टी कार्यालय में मारा चांटा, हुई ये बड़ी कार्रवाई

दिल्ली में भाजपा की महरौली जिला इकाई के प्रमुख आजाद सिंह ने अपनी पत्नी और दक्षिण दिल्ली की पूर्व मेयर पर प्रदेश कार्यालय में कथित रूप से थप्पड़ मार दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 20, 2019 7:11 IST
Sarita Choudhary- India TV Hindi
Sarita Choudhary

नयी दिल्ली। दिल्ली में भाजपा की महरौली जिला इकाई के प्रमुख आजाद सिंह ने अपनी पत्नी और दक्षिण दिल्ली की पूर्व मेयर पर प्रदेश कार्यालय में कथित रूप से थप्‍पड़ मार दिया। सिंह ने प्रकाश जावड़ेकर द्वारा बुलाई गई एक बैठक के फौरन बाद उन पर हमला किया। आजाद सिंह की इस हरकत पर पार्टी ने सख्‍त कदम उठाया है और उन्‍हें पद से हटा दिया है। 

पार्टी नेताओं ने बताया कि दोनों के वैवाहिक जीवन में कलह चल रहा है और सिंह ने पत्नी सरिता चौधरी से तलाक के लिए मामला दायर किया हुआ है। एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि जावड़ेकर ने पंत मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक बुलाई थी। इस बैठक से बाहर आते ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। जावड़ेकर विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली प्रभारी हैं। उन्होंने बताया कि दोनों के वैवाहिक जीवन में कई साल से कलह चल रही है। लेकिन यह उम्मीद नहीं थी कि वे इस तरह लड़ेंगे। 

पार्टी महासचिव राजेश भाटिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के निर्देश पर सिंह को महरौली जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है और घटना की जांच के लिए समिति गठित की गई है। घटना के गवाह एक नेता ने बताया कि जब यह झगड़ा हुआ तब जावड़ेकर पार्टी में दफ्तर में ही मौजूद थे। 

दिल्‍ली भाजपा

दिल्‍ली भाजपा

बहरहाल, चौधरी की प्रतिक्रिया तुरंत नहीं मिल सकी लेकिन सिंह ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक के लिए मामला दायर किया हुआ है। उन्होंने बताया, ‘‘ उन्होंने (चौधरी ने) पहले मुझे अपशब्द कहे और मुझपर हमला किया। मैंने आत्मरक्षा में उन्हें पीछे धक्का मारा। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘ हमें किसी से भी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।’’ 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement