Friday, March 29, 2024
Advertisement

पूर्वी दिल्ली में बस के ऑटो को टक्कर मारने के बाद कई गाड़ियां आपस में टकरायीं, 3 जख्मी

पूर्वी दिल्ली में एक बस ने एक ऑटो को टक्कर मारी दी जो अन्य तीन गाड़ियों से टकरा गया।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: September 19, 2019 13:45 IST
representational image- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIVE representational image

दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर आपस में टकराए वाहन। पूर्वी दिल्ली में एक बस ने एक ऑटो को टक्कर मारी दी जो अन्य तीन गाड़ियों से टकरा गया। बता दे कि यह हादसा बुधवार को पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में हुआ। इस हादसे में करीब तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

पुलिस ने बताया कि उन्हें करीब शाम चार बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 24 से एक अन्य हादसे की सूचना मिली।  अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में एक अन्य ऑटो ने बस को पीछे से टक्कर मार दी और राजमार्ग के किनारे एक स्कूटर क्षतिग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि जो लोग हादसे में जख्मी हुए है उनकी पहचान मोहम्मद आमीर (41), चंदन (32)और अखिलेश (21) के रूप मे हुई है। उन लोगों को सिर और बाजू पर चोट आई है।

अधिकारी ने बताया कि हादसे के दौरान लॉ फ्लोर बस सराय काले खां से अक्षरधाम फ्लाईओवर की ओर जा रही थी। उन्होंने बताया कि बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और साथ ही बस चालक की पहचान हो गई है। तथा चालक को पकड़ने की कोशिश जा रही है।

हापुड़ में सड़क हादसेे में 5 की मौत 

इससे पहले उत्तर प्रदेश के हापुड़ में भी भीषण सड़क हादसा हुआ। अमरोहा से पिलखुआ की ओर जा रही एक कार हाईवे पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हाफिजपुर के सोना पेट्रोल पंप के पास हुए इस हादसे में तकरीबन पांच लोगों की मौत हो गई। बता दे कि जिन लोगों कि जान इस हादसे में हुई उनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, थाना हाफिजपुर के सोना पेट्रोल पंप के पास हाईवे-9 पर ट्रक खड़ा था। तभी उधर मुरादाबाद की तरफ से एक तेज रफ्तार कार आ रही थी। जिसकी सड़क पर खड़े ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। यह हादसा इतना भयानक था कि कार ट्रक के अंदर घुस गई और कार में सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहां आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को गाड़ी के अंदर से निकाला। पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी मृतकों की पहचान जा रही है। लेकिन अभी तक इनके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement