1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018
  5. कर्नाटक में बीजेपी ने घोषणापत्र जारी किया, बीपीएल परिवारों को स्मार्टफोन का वादा

कर्नाटक में बीजेपी ने घोषणापत्र जारी किया, बीपीएल परिवारों को स्मार्टफोन का वादा

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सहित कई बड़े नेता मौजूद थे। राज्य से बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा पार्टी का घोषणापत्र जारी किया है। हालांकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के मौजूद न होने पर भी कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 04, 2018 12:46 IST
BJP releases manifesto for Karnataka assembly elections 2018- India TV Hindi
Image Source : PTI कर्नाटक में बीजेपी ने घोषणापत्र जारी किया, बीपीएल परिवारों को स्मार्टफोन का वादा

नई दिल्ली: कर्नाटक के लिए बीजेपी ने चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बीजेपी के सीएम कैंडिडेट बीएस येदियुरप्पा ने मेनिफेस्टो जारी किया। इस घोषणा पत्र में मुख्य रूप से किसानों पर फोकस रखा गया है। कम-से-कम दस घंटे बिजली देने का वादा किया गया है। साथ ही बीपीएल परिवारों को स्मार्टफोन देने का वादा किया गया है। वही बीजेपी ने छात्रों को मुफ्त में लैपटॉप देने का वादा किया।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सहित कई बड़े नेता मौजूद थे।  राज्य से बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा पार्टी का घोषणापत्र जारी किया है। हालांकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के मौजूद न होने पर भी कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। अमित शाह आज भोपाल के दौरे पर हैं। वे वहां पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शनिवार को पीएम मोदी और अमित शाह दोनों शनिवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए मौजूद रहेंगे।

कर्नाटक की 224 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिये प्रचार अपने चरम पर है। पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी पूरे प्रचार के दौरान 21 रैलियों को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को मतदान होगा और मतों की गणना 15 मई को होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Karnataka Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X