Thursday, March 28, 2024
Advertisement

#ChunavManch: सुरेश प्रभु ने कहा, हमने लोगों को 10 करोड़ से ज्यादा नौकरियां दी हैं

इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव ‘चुनाव मंच’ में केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने दावा किया कि बीजेपी को हर अनुमान से ज्यादा सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी बड़ी बहुमत वाली सरकार बनाएंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 28, 2019 19:32 IST
suresh prabhu- India TV Hindi
suresh prabhu

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव ‘चुनाव मंच’ में केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने दावा किया कि बीजेपी को हर अनुमान से ज्यादा सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी बड़ी बहुमत वाली सरकार बनाएंगे। सुरेश प्रभु ने कहा कि मोदी को दोबारा जब आप लोग प्रधानमंत्री बनाएंगे तो देश और आगे बढ़ेगा। हम दोबारा देश के चौकीदार बनते हुए देश की रक्षा और सुरक्षा को बरकरार रखेंगे।

चौकीदार पर देशभर में हो रही चर्चा के बीच सुरेश प्रभु ने कहा, ''मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद पिछले पांच साल में सरकारी तिजोरी का रक्षण किया साथ ही जिन्होंने देश की जनता के साथ खिलवाड़ किया था उनके खिलाफ कार्रवाई की। देश के लोगों को विश्वास हैं कि हम सोते है तो नीचे चौकीदार है जो उनके परिवार की रक्षा करेगा उसी भावना से हमने पांच साल में काम किया। हम दोबारा देश के चौकीदार बनते हुए देश की रक्षा, सुरक्षा को बरकरार रखेंगे। चौकीदार अपनी जिम्मेदारी सही तरीके से निभा रहा है इसलिए कुछ लोगों को परेशानी हैं। देश के हित में काम करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है।''

उन्होंने कहा, हमने लोगों को 10 करोड़ से ज्यादा नौकरियां दी हैं। आज युवाओं के सामने तरह-तरह के अवसर हैं, हमने रोजगार का प्रावधान किया लोगों को गुमराह करके उनकी समस्याएं नहीं दूर कर सकते। लोगों को अवसर देकर उनका जीवन बदला जा सकता है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, विश्व की सबसे तेजी से बढ़नेवाली अर्थव्यवस्था भार है, सबसे ज्यादा एक्सपोर्ट हमने किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement