Friday, April 19, 2024
Advertisement

शिवपाल ने फिरोजाबाद में जमा दिया डेरा, कहा- मेरे बिना केंद्र में नहीं बन सकती सरकार

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को यहां कहा कि वह फिरोजाबाद से चुनाव जीत रहे हैं। उनके बिना केंद्र में किसी की सरकार नहीं बनेगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 22, 2019 18:02 IST
shivpal singh yadav- India TV Hindi
shivpal singh yadav

फिरोजाबाद: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को यहां कहा कि वह फिरोजाबाद से चुनाव जीत रहे हैं। उनके बिना केंद्र में किसी की सरकार नहीं बनेगी। शिवपाल ने पत्रकारों से बातचीत में एग्जिट पोल को खारिज कर दिया और कहा कि मतगणना होनी है तो एग्जिट पोल का कोई मतलब नहीं रह जाता।

ईवीएम की विश्वसनीयता और कई स्थानों पर ईवीएम मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह चुनाव आयोग का काम है, वह इस मामले को देखे। उन्होंने कहा, "सभी की स्थिति गुरुवार दोपहर 12:00 बजे तक स्पष्ट हो जाएगी। दोपहर में रुझान आने शुरू हो जाएंगे और कुछ परिणाम आ भी जाएंगे। जब परिणाम आने ही हैं तो एग्जिट पोल का कोई मतलब नहीं रह जाता।"

गौरतलब है कि सैफई परिवार की सबसे बड़ी प्रतिष्ठा की लोकसभा सीट फिरोजाबाद पर बुधवार को शिवपाल सिंह यादव ने डेरा जमा दिया। मतगणना से पहले शिवपाल शिकोहाबाद पहुंचे और पार्टी कार्यालय में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया।

ज्ञात हो कि फिरोजाबाद से समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव और शिवपाल के बीच कड़ा मुकबला है। इन दोनों के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के डॉक्टर चंद्रसेन जादौन भी मैदान में हैं और दो निर्दलीय उम्मीदवार भी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement