Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल में भाजपा को सिर्फ एक रसगुल्ला मिलेगा: ममता बनर्जी

बनर्जी ने जेटली को 'चायवाला प्रधानमंत्री सरकार का केतली वित्तमंत्री' बताया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 20, 2019 7:12 IST
पश्चिम बंगाल में भाजपा को सिर्फ एक रसगुल्ला मिलेगा: ममता बनर्जी- India TV Hindi
पश्चिम बंगाल में भाजपा को सिर्फ एक रसगुल्ला मिलेगा: ममता बनर्जी

 कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली की एक टिप्पणी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चौंकाने वाले नतीजे मिलने की उम्मीद है, क्योंकि यहां पार्टी को रसगुल्ला (शून्य) मिलेगा। जेटली ने कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्वोत्तर, बंगाल और ओडिशा में चौंकाने वाले नतीजे आएंगे।

Related Stories

उन्होंने कहा कि इस बात में भी संदेह है कि भाजपा को उत्तर प्रदेश में 13 भी सीटें आएंगी। उनका दावा है कि भाजपा को देशभर में 100 सीटें भी नहीं आएंगी। 

बालुरघाट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा, "वित्तमंत्री (जेटली) ने कहा कि बंगाल और ओडिशा चौकाएंगे। मैं कहती हूं कि बंगाल में वे (भाजपा) रसगुल्ला और राजभोग पाकर चकित रहेंगे।"

जेटली ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा, "पूर्वोत्तर, बंगाल और ओडिशा इस लोकसभा चुनाव में चौंकाने वाले परिणाम देंगे।"

वर्तमान में बंगाल में भाजपा के दो सांसद हैं। दार्जिलिंग से एस.एस. अहलूवालिया और आसनसोल से बाबुल सुप्रियो सांसद हैं। 

बनर्जी ने जेटली को 'चायवाला प्रधानमंत्री सरकार का केतली वित्तमंत्री' बताया। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने पूछा, "उन्होंने बंगाल के लिए क्या किया है? उनको लोग क्यों वोट देंगे? उन्होंने कुछ नहीं किया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement