Friday, March 29, 2024
Advertisement

राहुल गांधी ने कहा था मंत्री बनने का आनंद लीजिए और कांग्रेस को सहयोग करिए: हनुमान बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुछ दिन पहले बातचीत की और मंत्री पद का ऑफर दिया, इतना ही नहीं राहुल गांधी ने तो टेलीफोन करके यहां तक कह दिया कि मंत्री बनने का आनंद लीजिए कांग्रेस को सहयोग करिए

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: April 18, 2019 17:12 IST
Rahul Gandhi offered me minister post on supporting Congress says Hanuman Beniwal- India TV Hindi
Rahul Gandhi offered me minister post on supporting Congress says Hanuman Beniwal

जयपुर। राजस्थान के नागौर में जाट नेता हनुमान बेनीवाल ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। हनुमान बेनीवाल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संस्थापक है और बीजेपी से नागौर सीट पर गठबंधन के रूप में प्रत्याशी हैं। हनुमान बेनीवाल एक बड़े जाट नेता के तौर पर राजस्थान में जाने जाते हैं लेकिन नामांकन दाखिल करने के बाद जब हनुमान बेनीवाल बाहर निकले तो इंडिया टीवी से बातचीत करते वक्त उन्होंने कई खुलासे किये।

हनुमान बेनीवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुछ दिन पहले बातचीत की और मंत्री पद का ऑफर दिया, इतना ही नहीं राहुल गांधी ने तो टेलीफोन करके यहां तक कह दिया कि मंत्री बनने का आनंद लीजिए कांग्रेस को सहयोग करिए, लेकिन हनुमान बेनीवाल का कहना है कि मंत्री पद का ऑफर उन्होंने ठुकरा दिया।

हनुमान बेनीवाल के सामने कांग्रेस के प्रत्याशी ज्योति मिर्धा है जो कांग्रेस में दिग्गज नेता नाथूराम मिर्धा की पोती है। बेनीवाल और ज्योति मिर्धा की कड़ी टक्कर मानी जा रही है, लेकिन बीजेपी ने हनुमान को अपने साथ जोड़ कर सिर्फ नागौर नहीं आसपास के कई इलाकों में जाट वोट बैंक साधने की कोशिश की है, बेनीवाल ने बताया कि ज्योति मिर्धा कहीं भी उनके सामने नहीं दिखती है, गुरुवार को उनके नामांकन से पहले विशाल जनसभा हुई इसमें राजस्थान के भाजपा प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर खुद मौजूद रहे।

हनुमान बेनीवाल की सभा में वसुंधरा राजे की ना मौजूदगी ने साफ कर दिया है कि उनके साथ वसुंधरा के रिश्ते कुछ ठीक नहीं, इससे पहले हनुमान बेनीवाल जब गठबंधन कर रहे थे तब भी वसुंधरा राजे मंच पर मौजूद नहीं थी। इंडिया टीवी ने हनुमान बेनीवाल से वसुंधरा राजे के साथ बिगड़े रिश्ते के बारे में बातचीत की तो उन्होंने दो टूक जवाब दिया यह चुनाव वसुंधरा राजे का नहीं यह चुनाव नरेंद्र मोदी का है और इस देश के चुनाव में मोदी के नाम पर ही वोट लिया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement