Saturday, April 20, 2024
Advertisement

चुनाव प्रचार में ‘अली’ और ‘बजरंगबली’ की एंट्री, योगी आदित्यनाथ ने दिया बयान

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को अगर ‘अली’ पर विश्वास है तो हमें भी ‘बजरंगबली’ पर विश्वास है। मेरठ लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार मंगलवार को खत्म हो रहा है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 09, 2019 16:42 IST
Yogi Adityanath statement on last day of campaigning for 1st phase elections- India TV Hindi
Yogi Adityanath statement on last day of campaigning for 1st phase elections

मेरठ। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार खत्म होने जा रहा है और राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने के लिए हर तरह का प्रयास कर रहे हैं। चुनावी सभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान सुर्खियों में है। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक जनसभा के दौरान यह बयान दिया है।

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को अगर ‘अली’ पर विश्वास है तो हमें भी ‘बजरंगबली’ पर विश्वास है। मेरठ लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार मंगलवार को खत्म हो रहा है।

पहले चरण में कुल 91 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा और इनमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटें भी हैं। राज्य की मेरठ, सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, बागपत, गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट पर 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। उत्तर प्रदेश में सभी 7 चरणों में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है, दूसरे चरण में भी 8, तीसरे और चौथे में 10-10, पांचवें और छठे में 14-14 तथा सातवें चरण में 13 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement