Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: देखें, रैली के बाद डांस करने लगे लोकसभा सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी

महाराष्ट्र में कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे ओवैसी का यह अंदाज देखकर समर्थक भी जोश में दिखाई दिए।

T Raghavan Reported by: T Raghavan
Updated on: October 19, 2019 9:07 IST
AIMIM Chief Asaduddin Owaisi performs a dance step in Aurangabad | ANI- India TV Hindi
AIMIM Chief Asaduddin Owaisi performs a dance step in Aurangabad | ANI

औरंगाबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी का डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। अक्सर अपने तीखे विवादों के लिए चर्चा में रहने वाले ओवैसी का ऐसा रूप शायद पहली बार देखने को मिला है। उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए अपने प्रचार अभियान के तहत औरंगाबाद के पैथन गेट में एक जनसभा को संबोधित किया और मंच से उतरते वक्त डांस करने लगे। देखते ही देखते उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

मंच से उतरते हुए ओवैसी ने किया डांस

वीडियो में नजर आ रहा है कि ओवैसी लोगों के संबोधित करने के बाद मंच से नीचे उतर रहे थे कि अचानक डांस करने लगे। महाराष्ट्र में कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे ओवैसी का यह अंदाज देखकर समर्थक भी जोश में दिखाई दिए। डांस करते वक्त ओवैसी हाथ में लिए गए फूलों को फेंकते हुए भी नजर आए। बता दें कि ओवैसी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर निशाना साधा था और कहा था कि भारत ना कभी हिंदू राष्ट्र था और ना ही कभी बनेगा।

रैली में पीएम मोदी पर बोला हमला
औरंगाबाद रैली में ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लिप्त है। उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने 1993 मुंबई धमाकों के पीड़ितों से न्याय नहीं किया। मामले बंद हो गए, आरोपियों को सजा दे दी गई। लेकिन मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं की गई। प्रधानमंत्री मोदी कब इस पर काम करेंगे?’ ओवैसी नेकहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1993 मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement