Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पंजाब में AAP को लगेंगे और झटके! विधायक ने CM चन्नी की सीट पर जाकर तारीफ में पढ़े कसीदे

मुख्यमंत्री चन्नी ने गुरुवार को विधानसभा में प्राइवेट बिजली समझौतों पर श्वेत पत्र जारी करते हुए कहा कि पंजाब के लोगों को असली आम आदमी मिल गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 11, 2021 20:05 IST
AAP MLA Jagtar Singh, AAP MLA Charanjit Singh Channi, Charanjit Singh Channi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आम आदमी पार्टी के एक विधायक ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सीट पर जाकर उनकी तारीफ की।

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा में उस समय एक अनोखा दृश्य देखने को मिला जब चालू सत्र के दौरान ही आम आदमी पार्टी के एक विधायक ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सीट पर जाकर उनकी तारीफ कर दी। माना जा रहा है कि आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की तैयारियों को और बड़े झटके लग सकते हैं, क्योंकि पार्टी के कई विधायक कांग्रेस के संपर्क में बताए जा रहे हैं। बता दें कि 2017 में हुए विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी दूसरे सबसे बड़े दल के तौर पर उभरी थी।

‘पंजाब के लोगों को असली आम आदमी मिल गया है’

मुख्यमंत्री चन्नी ने गुरुवार को विधानसभा में प्राइवेट बिजली समझौतों पर श्वेत पत्र जारी करते हुए कहा कि पंजाब के लोगों को असली आम आदमी मिल गया है। उन्होंने विपक्षी आम आदमी पार्टी से अपील की कि अगर वह भी पंजाब के लोगों का हित समझती है और उन्हें आम आदमी समझती है तो वह पंजाब सरकार के आम जनता के हित में लिए जा रहे फैसलों की तारीफ करे। इसके बाद पंजाब के रायकोट से AAP विधायक जगतार सिंह ने सदन में खड़े होकर कहा कि पंजाब को असली आम आदमी मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रूप में मिला है।

‘AAP सिर्फ नाम से ही आम आदमी की पार्टी है’
AAP विधायक जगतार सिंह इतने पर ही नहीं रूके बल्कि आगे उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ नाम से ही आम आदमी की पार्टी है। इसके बाद उन्होंने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की कुर्सी पर आकर उनकी तारीफ की और गले मिले। सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी के 3 से 4 विधायक कांग्रेस में जाने की फिराक में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement