Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पंजाब: AAP छोड़ने वाली विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ, सिद्धू और मुख्यमंत्री की उपस्थिती में ग्रहण की सदस्यता

बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूपिंदर कौर रूबी जिन्होंने कल आम आदमी पार्टी (आप) छोड़ दी थी वह आज पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पार्टी के राज्य प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गईं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 10, 2021 17:10 IST
पूर्व AAP विधायक रूपिंदर कौर रूबी, कांग्रेस में हुई शामिल- India TV Hindi
Image Source : ANI पूर्व AAP विधायक रूपिंदर कौर रूबी, कांग्रेस में हुई शामिल

चंडीगढ़: बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूपिंदर कौर रूबी जिन्होंने कल आम आदमी पार्टी (आप) छोड़ दी थी वह आज पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पार्टी के राज्य प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गईं। बठिंडा देहाती से विधायक रुपिंदर कौर रूबी ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी की पार्टी से इस्‍तीफा दे दिया था। 

रूपिंदर कौर रूबी ने ट्वीट कर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को पार्टी की प्राथमिक सदस्‍यता से अपना इस्‍तीफा भेजा। ट्वीट में उन्‍होनें आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान को भी टैग किया। रूबी आप के भगवंत मान को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित न किए जाने से नाराज चल रही थीं। अरविंद केजरीवाल के मानसा और बठिंडा दौरे के दौरान भी रूबी उनके कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं।

रूपिंदर कौर रूबी ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान मैं आम आदमी पार्टी की सदस्यता से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे रही हूं। कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें। रूपिंदर कौर रूबी, विधायक, बठिंडा ग्रामीण।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement