1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. केरल में गरजे अमित शाह, कहा- 'LDF, UDF में हो रहा भ्रष्टाचार का कॉम्पिटिशन, कांग्रेस समझ से बाहर'

केरल में गरजे अमित शाह, कहा- 'LDF, UDF में हो रहा भ्रष्टाचार का कॉम्पिटिशन, कांग्रेस समझ से बाहर'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शंगुमुग्हम में भाजपा की केरल विजय यात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लिया। इस दौरान 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन भी मौजूद रहे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 07, 2021 22:27 IST
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

तिरुवनंतपुरम: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शंगुमुग्हम में भाजपा की केरल विजय यात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लिया। इस दौरान 'मेट्रो मैन' ई श्रीधरन भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में केरल पीपुल्स पार्टी चीफ और अभिनेता देवन भी भाजपा में शामिल हुए।

अमित शाह ने संबोधन में कहा, "LDF और UDF के बीच एक हेल्थी कॉम्पिटिशन चल रहा है। केरल को आगे बढ़ाने के लिए नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करने के लिए। जब UDF सत्ता में आता है तो सोलर घोटाला करता है और जब LDF सत्ता में आता है, तो वह डॉलर गोल्ड घोटाला करता है। ये दोनों में घोटाला करने की स्पर्धा लगी है।"

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "ये केरल एक जमाने में विकास के लिए जाना जाता था, केरल निरक्षरता को सबसे पहले परास्त करने वाला राज्य था और आज ये राज्य LDF, UDF इनके बारी-बारी के सत्ता के चक्कर में राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार का अखाड़ा बन गया है।"

गृह मंत्री शाह ने कहा, "LDF और UDF देश की चिंता नहीं करते बल्कि अपने वोट बैंक की चिंता करते हैं। सीपीआई का एसडीपीआई और पीएफआई के साथ 'इलू-इलू' चल रहा है और कांग्रेस मुस्लिम लीग को साथ कर चुनाव के मैदान नें चली गई। कांग्रेस पार्टी को तो मैं समझ ही नहीं सकता।"

अमित शाह ने कहा, "कांग्रेस पश्चिम बंगाल में कम्युनिस्ट के साथ हमारे खिलाफ लड़ रही है और यहाँ उनके खिलाफ लड़ रहे हैं। केरल में कांग्रेस ने मुस्लिम लीग को अपना साथी बनाया है और पश्चिम बंगाल में फुरफुरा शरीफ को अपना साथी बनाया है, महाराष्ट्र में शिवसेना को अपना साथी बनाया हैं। आपकी दिशा क्या है?"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X