Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अतीक अहमद परिवार समेत AIMIM में हुए शामिल,औवैसी की तारीफ की

अतीक का कहना है कि वे ओवैसी की तकरीरों और देश के संविधान के प्रति उनकी आस्था से काफी प्रभावित हैं। अल्पसंख्यकों- दलितों के प्रति उनके प्रेम और मिशन को देखते हुए AIMIM पार्टी ज्वॉइन करने का फैसला किया है।

Vishal Pratap Singh Reported by: Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: September 07, 2021 14:34 IST
अतीक अहमद परिवार समेत AIMIM में हुए शामिल,औवैसी की तारीफ की- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) अतीक अहमद परिवार समेत AIMIM में हुए शामिल,औवैसी की तारीफ की

लखनऊ: पूर्व सांसद अतीक अहमद अपने परिवार समेत ओवैसी की पार्टी AIMIM में शामिल हो गए हैं। एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उन्होंने अपने इस फैसले की जानकारी दी है। अतीक अहमद के हस्तक्षर से जारी इस विज्ञप्ति में कहा गया है कि वे ओवैसी की तकरीरों और देश के संविधान के प्रति उनकी आस्था से काफी प्रभावित हैं। अल्पसंख्यकों- दलितों के प्रति उनके प्रेम और मिशन को देखते हुए उन्होंने  AIMIM पार्टी ज्वॉइन करने का फैसला किया है।

उधर उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सपा-बसपा से गठबंधन के सवाल पर असदुद्दीन ओवैसी कहा कि पहले सपा-बसपा को हमसे गठबंधन करने के लिए आने दीजिए। हम उनसे बात करने के लिए तैयार हैं। वे पहले बात तो करें।

ओवैसी ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि उत्तर प्रदेश से भाजपा को हराया जाए। हमारी कोशिश होगी कि उत्तर प्रदेश से AIMIM के विधायक बनें, 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी हो रही है, 100 सीटों से बढ़ भी सकती हैं। ओवैसी ने आगे कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे, उत्तर प्रदेश के मुस्लिम चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य यूपी में भाजपा को हराया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement