Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अमित शाह ने रोड शो में कहा- बंगाल को ‘सोनार बांग्ला’ में बदलेगी भाजपा

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने कहा कि 200 से अधिक सीटों के साथ भाजपा पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 14, 2021 23:50 IST
 Union Home Minister and BJP leader Amit Shah with Tollywood actor and party candidate for Kharagpur- India TV Hindi
Image Source : PTI  Union Home Minister and BJP leader Amit Shah with Tollywood actor and party candidate for Kharagpur seat Hiran Chatterjee, during an election campaign rally ahead of West Bengal assembly polls, at Kharagpur in Paschim Medinipur district on Sunday.

खड़गपुर (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान को गति प्रदान करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिले में रोड शो किया। इसमें उन्होंने वादा किया कि सत्ता में आने के बाद भाजपा ‘‘पश्चिम बंगाल में वास्तविक परिवर्तन लाने तथा राज्य को ‘सोनार बांग्ला’ में बदलने में’ सफल होगी। राज्य के विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में शाह ने पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर में रोड शो किया।

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने कहा कि 200 से अधिक सीटों के साथ भाजपा पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है। पश्चिम बंगाल की जनता निश्चित रूप से यहां बदलाव चाहती है और इस बार यहां बीजेपी जीतेगी।

शाह ने दावा किया कि रोड शो में बड़ी संख्या में लोग आए जो यह दर्शाता है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राज्य में बदलाव लाना चाहती है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं वादा करता हूं कि भाजपा सरकार असली परिवर्तन लाने में सफल रहेगी, एक बार फिर ''सोनार बांग्ला'' बनाया जाएगा।’’ रोड शो, स्थानीय भाजपा कार्यालय ‘प्रेमहरि भवन’ से शुरू हुआ और करीब एक किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद इसका समापन मालनचा पेट्रोल पंप पर हुआ।

बड़ी संख्या में भीड़ जुटने के कारण वाहनों के काफिले को इस दूरी को पूरा करने में एक घंटे से भी अधिक समय लगा शाह के साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी थे। सूर्यास्त के बाद शुरू हुई रैली में हजारों लोग शामिल हुए। वहीं, रोड शो देखने के लिए घरों की छतों पर और बालकनी में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे। शाह ने लोगों का अभिवादन किया।

इस दौरान उनके साथ खड़गपुर सदर सीट से पार्टी के उम्मीदवार हिरन चटर्जी भी थे। चटर्जी अभिनेता हैं। इतनी भीड़ देखकर निश्चित ही प्रसन्न नजर आ रहे शाह ने रैली में शामिल लोगों तथा इसे देखने के लिए जुटे लोगों की ओर विजय का संकेत किया। उन्होंने कहा कि इतने लोगों का रैली में आना दिखाता है कि चटर्जी निश्चित ही विधानसभा के लिए चुने जाएंगे। इस दौरान ‘इस बार भाजपा’ का नया नारा भी लगा। यह नारा उस ट्रक पर भी लिखा था जिस पर शाह खड़े थे। इसके अलावा पोस्टरों आदि पर भी यह नारा लिखा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement