Thursday, April 25, 2024
Advertisement

PM मोदी के बयान पर तृणमूल का पलटवार, दूसरी सीट से ममता के चुनाव लड़ने पर दिया ये जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ममता बनर्जी द्वारा सुरक्षित सीट तलाशे जाने के बयान पर पश्चिम बंगाल की सत्तारुढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 01, 2021 23:49 IST
PM Modi in West Bengal, West Bengal chunav 2021, mamta banarjee, mamta banarjee Second Seat- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ममता बनर्जी द्वारा सुरक्षित सीट तलाशे जाने के बयान पर पश्चिम बंगाल की सत्तारुढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार किया है।

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ममता बनर्जी द्वारा सुरक्षित सीट तलाशे जाने के बयान पर पश्चिम बंगाल की सत्तारुढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल ने कहा है कि दीदी नंदीग्राम की सीट पर जीत हासिल करेंगी, इसलिए दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता। बता दें कि गुरुवार को पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया था कि नंदीग्राम में अपनी हार सुनिश्चित देख ममता बनर्जी किसी और सुरक्षित सीट की तलाश कर रही हैं।

‘दीदी नंदीग्राम जीत रही हैं’

पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट किया, ‘दीदी नंदीग्राम जीत रही हैं। दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता। नरेंद्र मोदी जी, इससे पहले कि पश्चिम बंगाल में नामांकन के अंत के साथ लोगों को आपका झूठ नजर आ जाए, उन्हें गुमराह करने की कोशिश बंद कर दें। आप 2024 में सुरक्षित सीट की तलाश करें, क्योंकि वाराणसी में आपको चुनौती दी जाएगी।’ बता दें कि नंदीग्राम सीट पर पूरे देश की नजरें हैं क्योंकि यहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मुकाबला कभी उनके ही वफादार रहे और अब बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से है।


‘दीदी भी अब हार मान चुकी हैं’
पीएम मोदी ने गुरुवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी से नाराज है और अब उन्हें लोगों के इस गुस्से से कोई नहीं बचा सकता। उन्होंने कहा कि आज नंदीग्राम में जो कुछ भी हुआ उससे पता चलता है कि ‘दीदी’ भी अब हार मान चुकी हैं। पीएम ने दावा किया कि नंदीग्राम में अपनी हार सुनिश्चित देख ममता बनर्जी किसी और सुरक्षित सीट की तलाश कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘क्या ममता दीदी इस चुनाव में अपने 10 साल के शासन का हिसाब दे रही हैं? सच्चाई यह है उनके पास हिसाब देने के लिए कुछ है ही नहीं। दीदी आपको अंदाजा नहीं है कि बंगाल के लोग आपसे कितना नाराज हैं। बंगाल के लोगों के गुस्से से आपको कोई नहीं बचा सकता।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement