Friday, April 26, 2024
Advertisement

हताशा की वजह से चोट के लिए BJP को लांछित कर रही हैं ममता बनर्जी: राजनाथ सिंह

पश्चिम बंगाल चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के बिना मुख्यमंत्री के चेहरे के उतरने पार्टी को नुकसान की आशंका पर राजनाथ सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी में लोकतंत्र है और चुने हुए विधायक ही मुख्यमंत्री का चुनाव करते है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 16, 2021 12:16 IST
राजनाथ सिंह ने कहा है...- India TV Hindi
Image Source : ANI राजनाथ सिंह ने कहा है कि ममता बनर्जी हताश हो चुकी हैं और इसी वजह से वे अपनी चोट के लिए भारतीय जनता पार्टी को लांछित कर रही हैं

नई दिल्ली। वरिष्ठ भाजपा नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि ममता बनर्जी हताश हो चुकी हैं और उसी हताशा का परिणाम है कि वे अपनी चोट के लिए भारतीय जनता पार्टी को लांछित कर रही हैं। राजनाथ सिंह ने कहा कि जांच एजेंसियों की रिपोर्ट में यह साफ हो गया है कि सुरक्षा चुक की वजह से दुर्घटना हुई और उसकी वजह से ममता बनर्जी को चोट लगी। 

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में राजनाथ सिंह ने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल में स्पष्ट बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा, "मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि बंगाल में इस बार भाजपा स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। लोकसभा के चुनाव में बंगाल की जनता ने 42 में से 18 सीटों पर भाजपा को विजय दिलाकर ये साफ संकेत दे दिया है कि अब विधानसभा के चुनाव में परिवर्तन होगा।"

पश्चिम बंगाल चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के बिना मुख्यमंत्री के चेहरे के उतरने पार्टी को नुकसान की आशंका पर राजनाथ सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी में लोकतंत्र है और चुने हुए विधायक ही मुख्यमंत्री का चुनाव करते है, ऐसे में बिना मुख्यमंत्री के चेहरे के उतरने पर उन्हें राज्य के विधानसभा चुनाव में किसी तरह का नुकसान नहीं होगा। राजनाथ सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को सपष्ट बहुमत प्राप्त होगा। 

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ममता बनर्जी जब नंदीग्राम में प्रचार कर रहीं थी तो उनके पैर में चोट लग गई थी और उस चोट की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था और अब ममता बनर्जी व्हील चेयर पर चुनाव प्रचार कर रही हैं। ममता बनर्जी को चोट लगने की जांच हो चुकी है और जांच एजेंसियों ने सुरक्षा चूक की वजह से हुई दुर्घटना बताया है। 

पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार जोरों पर है, आज उत्तर प्रदेश के मुख्मंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल में हुंकार भरेंगे, योगी आज पुरुलिया में रैली करेंगे जहां पर सोमवार को ममता बनर्जी ने रैली की थी, इसके बाद योगी बांकुरा और मेदिनीपुर में भी रैली करेंगे। आज ममता बनर्जी की भी तीन रैलियां हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement