Thursday, April 25, 2024
Advertisement

TMC सांसद नुसरत जहां बोलीं- एक घंटे से ज्यादा नहीं कर सकती रैली, चाहे CM ही क्यों न हो, BJP ने जारी किया वीडियो

बंगाल बीजेपी द्वारा ट्वीट की गई इस वीडियो में एक समर्थक कुछ दूर और परेड के लिए बोलते हैं, जिसपर एक महिला की आवाज सुनाई देती है, "मैं रैली में एक घंटे से ज्यादा समय दे चुकी हूं। मैं इतना मुख्यमंत्री के लिए भी नहीं करती। क्या तुम मजाक कर रहे हो?"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 29, 2021 9:50 IST
Nusrat Jahan video I can't do rally for more than 1 hour bjp west bengal tweet TMC सांसद नुसरत जहां - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/NUSRATCHIRPS TMC सांसद नुसरत जहां बोलीं- एक घंटे से ज्यादा नहीं कर सकती रैली, चाहे CM ही क्यों न हो, BJP ने जारी किया वीडियो

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में प्रथम चरण का मतदान हो चुका है। बचे हुए अन्य चरणों के लिए सभी दलों ने पूरा जोर लगाया हुआ है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी की बंगाल ईकाई ने ट्वीट कर एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जो ममता बनर्जी और टीएमसी को नुकसान पहुंचा सकता है। इंडिया टीवी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। वीडियो में टीएमसी की सांसद और बंगला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां परेड निकालती नजर आ रही हैं।

पढ़ें- Happy Holi LIVE: देशभर में होली की रौनक, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी शुभकामनाएं

बंगाल बीजेपी द्वारा ट्वीट की गई इस वीडियो में एक समर्थक कुछ दूर और परेड के लिए बोलते हैं, जिसपर एक महिला की आवाज सुनाई देती है, "मैं रैली में एक घंटे से ज्यादा समय दे चुकी हूं। मैं इतना मुख्यमंत्री के लिए भी नहीं करती। क्या तुम मजाक कर रहे हो?" भाजपा का दावा है कि ये नुसरत जहां बोल रही हैं।  ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

पढ़ें- स्टालिन ने राहुल गांधी को बताया BJP को चुनाव में हराने का 'प्लान', जानिए क्या कहा

आपको बता दें कि बंगाल में प्रथम चरण का मतदान शनिवार को संपन्न हुआ। पहले फेज में 30 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ। इन सीटों में पुरुलिया और झारग्राम  की सभी सीटें शामिल थीं जबकि बांकुरा, पूरबा मेदिनीपुर और पश्चिमी मेदिनीपुर की कुछ सीटें शामिल थीं। इन सीटों पर मतदाताओं ने 191 कैंडिडेट्स का भाग्य तय किया, जिसमें 21 महिलाएं शामिल थीं। पश्चिम बंगाल विधानसभा में इस बार बीजेपी और टीएमसी में बेहद नजदीकी मुकाबले की बात कही जा रही है। राज्य में हो रहे चुनाव के नतीजे 2 मई को आएंगे।

पढ़ें- पढ़ें- अमित शाह का दावा- बंगाल, असम में भाजपा को मिलेगी बंपर मार्जिन से जीत

देखिए वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement