Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'लोकसभा में TMC हाफ, इस बार पूरी साफ' पीएम मोदी ने ममता-कांग्रेस-लेफ्ट पर जमकर साधा निशाना

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब हर तरफ से एक ही आवाज है, टीएमसी का खेला खत्म।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 07, 2021 16:20 IST
पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब हर तरफ से एक ही आवाज है, टीएमसी का खेला खत्म। - India TV Hindi
Image Source : @BJP4INDIA पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब हर तरफ से एक ही आवाज है, टीएमसी का खेला खत्म। 

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में विशाल रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत लेफ्ट और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब हर तरफ से एक ही आवाज है, टीएमसी का खेला खत्म। मेरे लिए गुस्से में क्या-क्या कहा जा रहा है। कभी रावण, कभी दैत्य, कभा गुंडा...दीदी..इतना गुस्सा क्यों? अगर आज बंगाल में कमल खिल रहा है तो इसका कारण वही कीचड़ है जो आपकी पार्टी आपकी सरकार ने यहां फैलाया। टीएमसी ने कीचड़ फैलाया इसलिए बंगाल में कमल खिल रहा है। कमल के फूल में बंगाल की मिट्टी की खूशबू है। पीएम मोदी ने नारा देते हुए कहा कि 'लोकसभा में हाफ, इस बार होगी पूरी साफ'।

हां दोस्तों के लिए काम करूंगा, गरीब मेरे दोस्त हैं

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। पीएम ने कहा कि आज कल तो हमारे विरोधी भी कहते हैं कि मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं। हम सभी जानते हैं कि बचपन में हम जहां पले-बढ़े होते हैं, बचपन में जहां खेले-कूदे होते हैं, जिनके साथ पढ़े होते हैं, वो हमारे जीवन भर के पक्के दोस्त होते हैं। मैं भी गरीबी में पला-बढ़ा और इसलिए उनका दुख-दर्द क्या है, चाहे वो हिंदुस्तान के किसी भी कोने में क्यों न हो, क्योंकि वो हमारे दोस्त हैं, उनको मैं भली-भांति अनुभव का सकता हूं। इसलिए मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं और मैं दोस्तों के लिए ही काम करता रहूंगा। मेरी दोस्ती 130 करोड़ लोगों से, झोपड़ी में रहने वाले हर गरीब से दोस्ती है मेरी। हां मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं। बंगाल में गरीब दोस्तों की मदद करने से रोका जाता है। दोस्ती की वजह से ममता दीदी की नींद उड़ी हुई है। विपक्ष के लोग कहते हैं कि मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं। बंगाल के चायवाले, टी गार्डन वाले ये तो मेरे विशेष दोस्त हैं क्योंकि चाय से मेरा अलग ही नाता है।

'सिर्फ एक भतीजे की बुआ बनकर रह गईं दीदी', पीएम मोदी ने ममता पर कसा तंज

बंगाल में डर-भय के दिन अब नहीं चलेंगे

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में डर, भय के दिन 2 मई के बाद नहीं चलेंगे। लोकसभा चुनाव में आपने- चुप-चाप कॉमल छाप से कमाल किया। आपके एक वोट की ताकत आपने कश्मीर से लेकर अयोध्या तक देखी है। इस बार आपको जोर से छाप, TMC साफ के इरादे से आगे बढ़ना है। लोकसभा चुनाव में आपने- चुप-चाप कमल छाप से कमाल किया। आपके एक वोट की ताकत आपने कश्मीर से लेकर अयोध्या तक देखी है। इस बार आपको जोर से छाप, TMC साफ के इरादे से आगे बढ़ना है। बंगाल के भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मैं कहूंगा- मैं आपके तप, आपके त्याग और आपके बलिदान के सामने शीश झुकाता हूं। भाजपा के हर कार्यकर्ता के परिवार को, पश्चिम बंगाल में अन्याय का शिकार हुए हर व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement