Thursday, May 02, 2024
Advertisement

TMC ने तोड़ा BJP का रथ, अमित मालवीय ने लगाया हमले का आरोप

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर सम्मान यात्रा के लिए तैयार किए गए रथ (बस) पर हमला करने का आरोप लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 16, 2021 19:13 IST
TMC ने तोड़ा BJP का रथ, अमित मालवीय ने लगाया हमले का आरोप- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AMITMALVIYA TMC ने तोड़ा BJP का रथ, अमित मालवीय ने लगाया हमले का आरोप

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर सम्मान यात्रा के लिए तैयार किए गए रथ (बस) पर हमला करने का आरोप लगाया है। भाजपा नेता अमित मालवीय ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट कर TMC को हमले का जिम्मेदार ठहराया है।

भाजपा नेता अमित मालवीय ने लिखा, "पुरुलिया में खड़े बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर सम्मान यात्रा के लिए भाजपा के रथ को तोड़ा गया। चालक को चोटें आईं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अब कभी भी कोटुलपुर से यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। TMC इसे रोकने के लिए कुछ नहीं कर पाएगी।"

इसके साथ ही अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में ममता बनर्जी को बुआ संबोधिक करने हुए पूछा कि वह किस बात से डरी हुई हैं। अमित मालवीय ने लिखा, "बुआ को किस बात का डर है?" गौरतलब है कि ममता बनर्जी को भाजपा बुआ कहकर भी संबोधित करती है। यह उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के संदर्भ में होता है।

वहीं, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "BJP ने दो यात्रा-एक कारदीप और कुतुलपुर से अम्बेडकर यात्रा तय की थी। एक यात्रा कुतुलपुर से जो मैंने प्रारंभ की लेकिन कारदीप की यात्रा को TMC के गुंडो ने रोकने का प्रयास किया और वहां तोड़फोड़ की। बीजेपी इसकी घोर निंदा करती है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement