Friday, April 19, 2024
Advertisement

आप ने MCD चुनाव के लिए गाना लॉन्च किया, सिसोदिया बोले- लोग बीजेपी का सफाया कर देंगे

मनीष सिसोदिया ने सवाल उठाया, अगर सीएम अरविंद केजरीवाल 5 साल में इतनी तरक्की कर सकते हैं तो भाजपा शासित एमसीडी 17 साल में कुछ क्यों नहीं कर पाई। भाजपा ने 17 साल तक दिल्ली में कहर बरपाया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 15, 2022 23:26 IST
manish sisodia- India TV Hindi
Image Source : PTI मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के नेता

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) ने मंगलवार को एमसीडी चुनाव (MCD Election) के लिए अपना थीम सॉन्ग 'जनता की तैयारी है, केजरीवाल की बारी है' लॉन्च किया। इस गाने को आप नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रिलीज किया। गाना लॉन्च करते हुए सिसोदिया ने कहा, "एमसीडी का प्राथमिक काम दिल्ली को साफ रखना था, लेकिन भाजपा अपना कर्तव्य निभाने में बुरी तरह विफल रही। लोगों ने अरविंद केजरीवाल को एक मौका दिया और उन्होंने शिक्षा-स्वास्थ्य सेवा को बदल दिया, मुफ्त बिजली दी, बुजुर्गो को मुफ्त तीर्थ यात्रा पर भेजा, जबकि भाजपा ने एमसीडी में अपने 17 साल के शासन में सिर्फ कचरे के पहाड़ दिए।"

'भाजपा ने 17 साल तक दिल्ली में कहर बरपाया'

उन्होंने कहा कि आगामी एमसीडी चुनाव में पूरी दिल्ली में एक ही नारा गूंज रहा है, एमसीडी में भी केजरीवाल। लोग भाजपा से बेहद तंग आ चुके हैं और ये नारा पूरे जोश के साथ लगा रहे हैं। उन्होंने सवाल उठाया, "अगर सीएम अरविंद केजरीवाल 5 साल में इतनी तरक्की कर सकते हैं तो भाजपा शासित एमसीडी 17 साल में कुछ क्यों नहीं कर पाई। भाजपा ने 17 साल तक दिल्ली में कहर बरपाया, हर दिल्लीवासी पूछ रहा है कि भाजपा ने पिछले 17 साल में क्या किया?"

चुनाव की थीम 'एमसीडी में भी केजरीवाल'
उन्होंने कहा, "एमसीडी चुनाव नजदीक आने के साथ दिल्ली के लोगों ने चुनाव के लिए एक थीम सॉन्ग चुना है। उन्होंने ही इस चुनाव की थीम 'एमसीडी में भी केजरीवाल' बनाई है। वे बेहद सतर्क हैं कि अगर किसी गलती से फिर से भाजपा एमसीडी की सत्ता में आ गई तो उनकी सड़कें अगले 5 वर्षो तक गंदी ही रहेंगी। दिल्ली में इस समय कचरे के तीन पहाड़ हैं और वे बढ़कर 16 हो जाएंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement