Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bihar MLC Election: कपड़े धोने वाली RJD उम्मीदवार के पास है 23 लाख की संपत्ति, VIDEO में देखें मुन्नी देवी का धाकड़ अंदाज

मुन्नी देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रही हैं कि कपड़े धोने की तरह ही वो सदन में बीजेपी को धोने का काम करेगी। वीडियो में कपड़े धोते हुए मुन्नी बता रही हैं कि जिस तरह कपड़े धोने के दौरान वो कपड़े पर काफी चोट करती हैं और उसे काफी पटकती हैं, उसी तरह वो निर्वाचित होने पर सदन में बीजेपी पर हमला बोलेगी।

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: June 09, 2022 16:26 IST
Munni Devi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Munni Devi

Highlights

  • MLC निर्वाचित होने से पहले ही काफी चर्चा में हैं राजद उम्मीदवार मुन्नी देवी
  • तीखे तेवर और अंदाज के लिए जानी जाती हैं मुन्नी देवी
  • शपथ पत्र के अनुसार उसके पास है कुल 23 लाख की सम्पत्ति

Bihar MLC Election: राजद की तरफ से बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए जिन तीन उम्मीदवारों ने नामांकन किया है उनमें से एक मुन्नी देवी MLC निर्वाचित होने से पहले ही काफी चर्चा में हैं। कपड़े धोने का काम करने वाली मुन्नी देवी ने विपक्ष पर हमला बोलना भी शुरू कर दिया है। मुन्नी देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रही हैं कि कपड़े धोने की तरह ही वो सदन में बीजेपी को धोने का काम करेगी। वीडियो में कपड़े धोते हुए मुन्नी बता रही हैं कि जिस तरह कपड़े धोने के दौरान वो कपड़े पर काफी चोट करती हैं और उसे काफी पटकती हैं, उसी तरह वो निर्वाचित होने पर सदन में बीजेपी पर हमला बोलेगी।

तीखे तेवर और अंदाज के लिए जानी जाती हैं मुन्नी देवी

मुन्नी का ये अंदाज राजद नेताओं को भी काफी पसंद आ रहा है। मुन्नी पार्टी की तरफ से होने वाले प्रदर्शनों में भी अपने तीखे तेवर और अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं। बिहार में विधानपरिषद की 7 सीटों के लिए हो रहे चुनाव के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है। अगले कुछ दिनों में ही मुन्नी को एमएलसी निर्वाचित होने का सर्टिफिकेट मिल जाएगा।

देखें वीडियो-

अपने पास नहीं रखती हैं मोबाइल
पटना के बख्तियारपुर की रहने वाली और धोबी समाज से आने वाली मुन्नी खुसरुपुर स्टेशन के बाहर कपड़े आयरन करके अपना घर चलाती रही हैं और राजद की समर्पित कार्यकर्ता रही हैं। मुन्नी अपने पास मोबाइल नहीं रखती हैं। हालांकि नामांकन के दौरान मुन्नी देवी ने जो शपथ पत्र दिया है उसके अनुसार उसके पास कुल 23 लाख की सम्पत्ति है। मुन्नी देवी के पास 15 लाख रुपये की अचल और 8 लाख रुपये की चल संपत्ति है। साथ ही उन्होंने 6.6 लाख रुपये का लोन भी ले रखा है। उनके ऊपर कोई केस दर्ज नहीं है।

लालू को धोबी समाज के वोटर्स का साथ मिलने की उम्मीद
बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने काफी पहले पत्थर तोड़ने वाली भगवतिया देवी को गया विधानसभा से चुनाव लड़ाकर विधानसभा भेजा था। भगवतिया देवी पत्थर तोड़ने वाली एक मजदूर थीं। भगवातिया के बाद अब जहां मुन्नी सदन में राजद की तरफ से एक आम और गरीब कार्यकर्त्ता का प्रतिनिधित्व करेगी वहीं लालू यादव को धोबी समाज के मतदाताओं का साथ मिलने की उम्मीद होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement