Friday, April 19, 2024
Advertisement

पीएम मोदी से मिला मैसेज और चुनावी मैदान में उतर गईं... रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा से Exclusive बातचीत

गुजरात चुनाव में क्रिकेटर रविंद्र जाडेजा की पत्नी जामनगर नॉर्थ से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। इसको लेकर रिवाबा जडेजा ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Swayam Prakash Updated on: November 24, 2022 12:42 IST

गुजरात इलेक्शन पर पूरे देश की नजर है। लेकिन गुजरात की एक ऐसी सीट है जो आजकल बहुत चर्चा में है। क्रिकेटर रविंद्र जाडेजा की पत्नी जामनगर नॉर्थ से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। देश के बड़े क्रिकेटर की पत्नी रिवाबा राजनीति में कैसे आईं। दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान आखिर कौन सा मैसेज मिला था। जामनगर में क्या रिवाबा बीजेपी के लिए ट्रंप कार्ड साबित होंगी। इन तमाम मुद्दों पर रिवाबा से इंडिया टीवी संवाददाता मनीष भट्टाचार्य ने बात की है।     

राजनीति में कैसे आईं रिवाबा जडेजा

इंडिया टीवी से Exclusive बातचीत के दौरान रिवाबा जडेजा ने कहा, "मुझे देर रात को सीआर पाटिल ने फ़ोन करके कहा की आपको मोदी जी और अमित शाह जी में चुना है, आप चुनाव लड़ें।"  उन्होंने कहा, "मैं पहले सोशल वर्क में ज़्यादा फ़ोकस करती थी और देश सेवा का जज़्बा था। सिविल की परीक्षा भी दी लेकिन मेरी जब शादी हुई तो मेरे पति ने मुझे चुनाव लड़ने के लिए मोटिवेट किया।"

पीएम मोदी ने कहा- आपको कुछ करना है
रिवाबा जडेजा ने इंडिया टीवी से कहा, "मैं जब प्रधानमंत्री मोदी जी से मिलने गयी तभी उन्होंने बोल दिया था कि आप को कुछ करना है। मैंने तैयारी शुरू कर दी थी। मेरा परिवार संघ से जुड़ा हुआ है। संघ की शाखा को मैंने देखा है। बचपन से राजनीति और संघ की विचारधारा से जुड़ी रही हूं।" रिवाबा ने आगे कहा, "मेरे पति मेरे साथ कैम्पेन में रहेंगे। मेरे लिए परिवार में राजनीतिक जंग नयी नहीं है। मैं अपनी ननद पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती लेकिन मेरे इंस्टाग्राम या फ़ेसबुक देख लीजिए तो समझ आ जाएगा रविंद्र किसके साथ खड़े होंगे।" रिवाबा जडेजा की इंडिया टीवी से पूरी Exclusive बातचीत देखने के लिए खबर के ऊपर वीडियो प्ले करें। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement