Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"करियर बनाना है, तो कांग्रेस सरकार में संभव नहीं", कर्नाटक में आखिर PM मोदी ने युवाओं से क्यों कही ये बात?

कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर आपको अपना करियर बनाना है, अपने मन का काम करना है, तो ये कांग्रेस के रहते संभव नहीं होगा।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 03, 2023 17:11 IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को दोबारा सत्ता में लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री ने मुडबिद्री में अपने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए युवाओं से अपील की है। पीएम मोदी ने युवाओं से कहा कि अगर आपको अपना करियर बनाना है, अपने मन का काम करना है, तो ये कांग्रेस के रहते संभव नहीं होगा। प्रधानमंत्री ने कहा, "कर्नाटका में अस्थिरता रही, तो आपका भाग्य भी अस्थिर रहेगा। अगर स्थिर सरकार नहीं नहीं, तो आपका भाग्य भी स्थिर नहीं रहेगा, क्योंकि कांग्रेस कर्नाटक में शांति की दुश्मन है और विकास की भी दुश्मन है। कांग्रेस आतंक के आकाओं को बचाती है, तुष्टिकरण को बढ़ाती है।" 

कांग्रेस 'देशद्रोहियों' के साथ साठगांठ करती है- PM

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर देश विरोधी शक्तियों से साठगांठ का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस 'देशद्रोहियों' के साथ साठगांठ करती है और चुनाव के लिए भारत विरोधी ताकतों से मदद लेती है। वे 'देशद्रोहियों' पर मुकदमे वापस लेते हैं और वे आतंकी समर्थकों के ढाल बनते हैं।" प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान का हवाला देते हुए कहा कि कुछ साल पहले एक बम धमाका हुआ था। 50 से ज्यादा लोग मारे गए, लेकिन वहां की कांग्रेस सरकार में ब्लास्ट के सभी आरोपी जेल से छूट गए, उनको सजा नहीं दिलवाई।  

"सियासी फायदे के लिए बजरंगबली को चुनाव में लाई BJP"

कर्नाटक के अंकोला में दूसरी चुनावी रैली करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "हम आपके सेवक हैं, आप जो हुकुम करोगे हम मानेंगे। हमारा कोई रिमोट कंट्रोल नहीं है। अगर हमारा कोई रिमोट कंट्रोल है, तो वे 140 करोड़ हिंदुस्तानी हैं।" वहीं, कांग्रेस ने पीएम मोदी पर बजरंगबली की बजरंगदल से तुलना करने पर माफी मांगने की मांग उठाई है। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी सियासी फायदे के लिए बजरंगबली को भी चुनावों में ले आई है।

यह भी पढ़ें-

कर्नाटक में घोषणा पत्र, मध्य प्रदेश में जंग! कांग्रेस के वादे पर कमलनाथ ने दिया पत्र का जवाब, शिवराज बोले- मत मारी गई है

यूपी निकाय चुनाव : पहले चरण का मतदान कल, कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच 37 जिलों में होगी वोटिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement