Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

"त्रिपुरा को जिन लोगों ने सालों लूटा, चंदा के लिए साथ आए हैं" गोमती में पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना

त्रिपुरा के राधाकिशोरपुर में पीएम मोदी ने कहा कि इन्होंने जिंदगी और घरों को अंधेरे में रखा था। अब मेरा त्रिपुरा बंगलादेश को बिजली दे रहा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: February 11, 2023 17:32 IST
त्रिपुरा के राधाकिशोरपुर में पीएम मोदी की रैली- India TV Hindi
Image Source : ANI त्रिपुरा के राधाकिशोरपुर में पीएम मोदी की रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिन्होंने त्रिपुरा पर सालों राज किया उन्होंने यहां की हालत क्या कर दी। लेफ्ट और कांग्रेस के शासन ने यहां ऐसी हालत कर दी थी कि लोद यहां से घर छोड़ने को मजबूर हो गए थे। गोमती के राधाकिशोरपुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि स्थानीय एसटी, गरीब, महिलाओं, नौजवानों का जीना मुश्किल हो गया था। उनके सपने चकनाचूर हो गए थे, बच्चे राज्य छोड़कर बाहर जाने को मजबूर हो गए थे।

"जिन्होंने त्रिपुरा को सालों तक लूटा, वे अब साथ आ गए"

पीएम मोदी ने कहा कि लोगों के लिए पानी और बिजली तक जुटाना मुश्किल हो गया था। उन्हें मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिलीं। जिन्होंने पहले दिल्ली और त्रिपुरा पर शासन किया, उन्होंने इन सुविधाओं की कभी परवाह नहीं की। जिन लोगों ने त्रिपुरा को सालों तक लूटा और लोगों को तंगी में रहने को मजबूर किया, वे अब साथ आ गए हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने नई राह दी है। त्रिपुरा अब आगे बढ़ रहा है।

"ये आपका भला करने नहीं, चंदा के लिए आए हैं"
त्रिपुरा के राधाकिशोरपुर में पीएम मोदी ने कहा कि इन्होंने जिंदगी और घरों को अंधेरे में रखा था। अब मेरा त्रिपुरा बंगलादेश को बिजली दे रहा है। आपके राशन को ये सीपीएम वाली चंद्रा पार्टी लूट लेती थी। जिन्होंने सालों साल बारी-बारी से त्रिपुरा को लूटा, वही लोग फिर से साथ आ गए हैं। ये चंदा के लिए आए हैं। आपका भला करने नहीं आए हैं। इसलिए त्रिपुरा के लोगों को लेफ्ट-कांग्रेस की दो धारी तलवार से सतर्क रहना है।

"अब कोई कट मनी नहीं, खाते में सीधे पैसे जाते हैं"
पीएम मोदी ने कहा कि आज सबको पूरा राशन मिल रहा है। दिल्ली में सरकार बनने के बाद कैसे घर बनाने के लिए हम कोशिश करते थे, सीपीएम की सरकार गरीबों के घर नहीं बनाना चाहती थी। मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आपने वामपंथियों को हटाया तो उसका नतीजा भी आपके सामने है। आज त्रिपुरा को मुफ्त राशन मिल रहा है, पूरा राशन मिल रहा है। इससे अगर सबसे ज्यादा फायदा किसी को हुआ है तो मेरी माताओं-बहनों को हुआ है। अब कोई कट मनी नहीं, किसान के खाते में सीधे पैसे जाते हैं।

"ये भारी भीड़ विरोधियों की नींद उड़ा देगी"
त्रिपुरा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने तीन लाख गरीब परिवारों को पक्के घर दिए हैं। मैं आज आपसे एक वादा करता हूं कि जिस भी गरीब को अब तक पक्का घर नहीं मिला है। उन्हें भी भाजपा सरकार बनने के बाद घर देने का काम तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा। पीएम ने कहा कि ये भारी भीड़ विरोधियों की नींद उड़ा देगी।

ये भी पढ़ें-
कुछ लोग झूठ बोलकर बीजेपी को हटाना चाह रहे, लेकिन जनता हमारा मजबूत सुरक्षा कवच - त्रिपुरा में बोले पीएम मोदी

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी का घोषणापत्र जारी किया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement