Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

UP Election 2022: केजरीवाल ने आतंकियों के 2 प्रकार बताए, कहा- मैं हूं इस तरह का आतंकवादी!

लखनऊ में AAP पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, BJP ने सारी एजेंसियों के छापे पडवाए लेकिन उनको कुछ नहीं मिला। मेरे पूछने पर उन्होंने कहा कि गाज़ियाबाद में कोई कवि है जिसने बताया कि केजरीवाल आतंकवादी है। मोदी जी सारी एजेंसियों हटाइए और उस कवि को रखिए। वह बताएंगे कि कौन आतंकवादी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 21, 2022 16:09 IST
Arvind Kejriwal in Lucknow- India TV Hindi
Image Source : ANI Arvind Kejriwal in Lucknow

Highlights

  • BJP ने सारी एजेंसियों के छापे पड़वाए लेकिन उनको कुछ नहीं मिला- केजरीवाल
  • 'दिल्ली के लोग हमारे काम से बहुत खुश हैं। Phone करके पूछ लेना फिर हमें Vote देना'
  • 'उत्तर प्रदेश में भी AAP को एक मौका दे दो, यहां से भी सभी पार्टियां साफ हो जाएंगी'

UP Election 2022: यूपी चुनाव में ताल ठोंक रहे आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को आतंकवादियों के 2 प्रकार बताते हुए खुद की कैटेगरी भी बताई। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि- आतंकवादी दो तरह के होते हैं। एक आतंकवादी जनता को डराता है। दूसरा आतंकवादी भ्रष्टाचारियों को डराता है। केजरीवाल भ्रष्टाचारियों को डराता है। शोले पिक्चर में डायलॉग है न जब 100-100 मील तक बच्चा भ्रष्टाचार करता है तो मां कहती है सो जा वरना केजरीवाल आ जाएगा। 

लखनऊ में AAP पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, BJP ने सारी एजेंसियों के छापे पडवाए लेकिन उनको कुछ नहीं मिला। मेरे पूछने पर उन्होंने कहा कि गाज़ियाबाद में कोई कवि है जिसने बताया कि केजरीवाल आतंकवादी है। मोदी जी सारी एजेंसियों हटाइए और उस कवि को रखिए। वह बताएंगे कि कौन आतंकवादी है। पहले देश के सारे किसानों का "आतंकवादी" कहा और अब सारे गरीब Cycle चलाने वालों को "आतंकवादी" कह रहे हैं। जब Button दबाने जाओ तो बता देना कि BJP वाले आतंकवादी हैं कि गरीब और किसान आतंकवादी हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, दिल्ली के लोग हमारे काम से बहुत खुश हैं। Phone करके पूछ लेना फिर हमें Vote देना। पहले हमें 70 में से 67 Seat दी, फिर 62 Seat देकर दोनों पार्टियां साफ कर दी। उत्तर प्रदेश में भी AAP को एक मौका दे दो, यहां से भी सभी पार्टियां साफ हो जाएंगी। अगर UP में Hung Assembly हुई तो BJP को बाहर रखने के लिए हम सरकार में जाकर अपनी सारी Guarantees पूरी करा देंगे। तो Seats की चिंता मत करना, AAP को बढ़-चढ़कर Vote देना।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, जिसको मर्ज़ी BJP वाले आतंकवादी बोल देते हैं पहले किसानो को आतंकवादी बोला अब गरीब साइकिल वालों को आतंकवादी बोल दिया इस बार अपना वोट देने जाना तो BJP वालों को बता देना गरीब साइकिल चलाने वाले आतंकवादी नहीं होते। जब 100-100 मील तक कोई भ्रष्टाचार करता है तो माँ कहती है "बेटा सो जा वरना केजरीवाल आ जाएगा।" केजरीवाल वो आतंकवादी है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है। अगर 70 साल में BJP और Congress ने काम किया होता तो वो काम के नाम पर वोट मांगते। अब इनको केजरीवाल को "आतंकवादी" कहकर Vote मांगना पड़ रहा है!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement