Thursday, May 02, 2024
Advertisement

UP Election 2022: योगी के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़, लोगों ने लगाए ‘बुल्डोजर बाबा जिंदाबाद’ के नारे

रोड शो के दौरान लोग भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के झंडे के साथ-साथ भगवा झंडे लहराते नजर आए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 25, 2022 19:55 IST
Yogi roadshow, Bulldozer Baba, Bulldozer Baba Zindabad, UP Election, UP Election News- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/MYOGIADITYANATH Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath Holds a Road Show in Prayagraj.

Highlights

  • योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को प्रयागराज में रोड शो किया।
  • पूरे रोड शो में कार्यकर्ता ‘जय श्री राम’ और ‘बुल्डोजर बाबा’ जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।
  • रोड शो में सबसे आगे 5-6 घोड़ों पर कार्यकर्ता बीजेपी के झंडे के साथ सवार थे।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को प्रयागराज में रोड शो किया। लगभग 2 किलोमीटर के इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। शहर पश्चिम से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सिद्धार्थ नाथ सिंह के समर्थन में आयोजित यह रोड शो कर्बला चौराहे से शाम 5 बजे शुरू हुआ और 6 बजे नखास कोना चौराहे पर समाप्त हुआ। पूरे रोड शो में कार्यकर्ता ‘जय श्री राम’ और ‘बुल्डोजर बाबा’ जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। 

रोड शो में बज रहे थे ढोल और नगाड़े

रोड शो के दौरान लोग भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के झंडे के साथ-साथ भगवा झंडे लहराते नजर आए। दिलचस्प है कि रोड शो जिस स्थान से शुरू हुआ, वहां से चंद कदमों की दूरी पर माफिया अतीक अहमद के कब्जे से छुड़ाई गई जमीन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आम लोगों के लिए फ्लैट के निर्माण का भूमिपूजन किया था। रोड शो में सबसे आगे 5-6 घोड़ों पर कार्यकर्ता बीजेपी के झंडे के साथ सवार थे और इनके पीछे डीजे, ढोल नगाड़े बज रहे थे। रोडशो में भगवान राम, माता सीता और हनुमान की एक झांकी भी लोगों के आकर्षण का केंद्र रही।


योगी आदित्यनाथ पर लोगों ने बरसाए फूल
रोडशो में काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुईं। रास्ते में लोगों ने अपनी छतों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी प्रत्याशी सिद्धार्थ नाथ पर फूलों की वर्षा की। रोड शो के लिए लाई गई बस पर राज्य के मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह और फूलपुर सांसद केशरी देवी पटेल भी मौजूद थीं। रोडशो की समाप्ति पर मुख्यमंत्री ने लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान कर फिर से बीजेपी की सरकार बनाने की अपील की। बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण में 27 फरवरी को इलाहाबाद की 12 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है और शुक्रवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement