Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

UP Election Result 2022: BJP को बढ़त मिलने के बाद आया Rakesh Tikait का पहला बयान, जानिए क्या कहा

राकेश टिकैत ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए चुनावी नतीजों कहा कि 'लड़ाई तब होती है जब चोर बेईमान हो जाते हैं। ये चोरी करते हैं, बेईमान भी हैं और गुंडे भी हैं।'

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 10, 2022 13:40 IST
Rakesh Tikait- India TV Hindi
Image Source : PTI Rakesh Tikait

उत्तर प्रदेश चुनावों के लिए मतगणना जारी है। अभी तक सामने आए रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बढ़त के साथ आगे चल रही है। अगर नतीजे भी ऐसे ही होते हैं तो बीजेपी बहुत आराम से सरकार बना सकती है। लखनऊ बीजेपी ऑफिस में तो कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना भी शुरू कर दिया है। बीजेपी ऑफिस में 'यूपी में बाबा' के नारे लग रहे हैं। इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत का बयान सामने आया है।

राकेश टिकैत ने कहा है कि जनता इनसे नाराज है और असर कुछ तो दिखाई देगा। राकेश टिकैत ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए चुनावी नतीजों कहा कि 'लड़ाई तब होती है जब चोर बेईमान हो जाते हैं। ये चोरी करते हैं, बेईमान भी हैं और गुंडे भी हैं।' उन्होंने आगे कहा कि इनसे जनता नाराज हैं और कह रही है कि इनकी पार्टी इस बार नहीं जीतेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के रिजल्ट में जनता की नाराजगी का पता चलेगा।

अखिलेश यादव ने दी ये प्रतिक्रिया-

उत्तर प्रदेश की 403 सीटों के रुझान सामने आ गए हैं। बीजेपी गठबंधन को 270 सीटों पर बढ़त हासिल हुई है। सपा गठबंधन ने 125 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल होने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य भी इस लड़ाई में पिछड़ गए हैं और वह बीजेपी उम्मीदवार से काफी पीछे चल रहे हैं। हालांकि अखिलेश यादव लगातार अपने कार्यकर्ताओं से हौसला बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement