Saturday, May 11, 2024
Advertisement

UP: नामांकन दाखिल करने में हुई देरी तो दौड़ लगाकर कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे योगी के खेल मंत्री, देखें Video

वायरल हो रहे वीडियो में उपेंद्र तिवारी दौड़ लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल उपेंद्र तिवारी नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे थे, लेकिन वह थोड़ा लेट हो गए थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 05, 2022 12:05 IST
उपेंद्र तिवारी नामांकन दाखिल करने जाते हुए- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK उपेंद्र तिवारी नामांकन दाखिल करने जाते हुए

Highlights

  • योगी सरकार में खेल मंत्री हैं उपेंद्र तिवारी
  • उपेंद्र तिवारी नामांकन दाखिल करने में लेट हो गए थे
  • वह दौड़ लगाकर कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे थे

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में बीजेपी सत्तावापसी के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। वहीं, समाजवादी पार्टी के लिए खोई जमीन फिर से हासिल करने अखिलेश यादव भी मैदान में हैं। चुनावी उथल-पुथल के बीच योगी आदित्यनाथ के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रहे वीडियो में उपेंद्र तिवारी दौड़ लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल उपेंद्र तिवारी नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे थे, लेकिन वह थोड़ा लेट हो गए थे। साथ ही कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर उनके समर्थक भी भारी संख्या में मौजूद थे। ऐसे में उन्हें कलेक्ट्रेट ऑफिस बंद होने से पहले नामांकन दाखिल करना था। 

उपेंद्र तिवारी को पार्टी ने फेफना सीट से टिकट दिया है और उन्होंने कल यानी 4 फरवरी को बलिया कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर नामांकन दाखिल किया था। कलेक्ट्रेट ऑफिस में नामांकन दाखिल करने का समय 3 बजे तक था, लेकिन देर होने के बाद मंत्री जी ने दौड़ लगाना शुरू कर दिया था। तिवारी के साथ उनके समर्थकों ने भी दौड़ लगाना शुरू कर दिया था।

सोशल मीडिया पर कई लोग तिवारी की तारीफ भी कर रहे हैं तो कई इस पर तंज कस रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'उपेंद्र तिवारी जी ने साबित कर दिया कि उन्हें जो मंत्रालय मिला है वह उसके लिए सबसे सही विधायक हैं।' आशीष कुमार सिंह नाम के यूजर लिखते हैं, 'अब उपेंद्र जी खेल मंत्री हैं तो थोड़ा बहुत तो भाग दौड़ करनी बनती भी है। इसे अन्यथा नहीं लेना चाहिए।' जतिन नाम के यूजर लिखते हैं, 'घर से घड़ी देखकर ही निकल जाते मंत्री जी तो इतनी मेहनत नहीं करनी पड़ती।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement